संगीत की दुनिया में छाया ये युवा सिंगर

भारतीय संगीत में युवाओं का क्रेज बढ़ता जा रहा है और आज के इस नवीन युग में संगीत को बहुत ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। इसी संगीत की दुनिया में एक नाम अभिजीत सावंत का भी है, यहां हम आपको बता दें कि अभिजीत सावंत एक भारतीय सिंगर हैं और उनका जन्म 7 अक्टूबर 1981 में हुआ था। अभिजीत सावंत इंडियन आइडल के सीजन 1 के विजेता रहे हैं। अभिजीत सावंत ने भारतीय फिल्मों में अपना पहला गीत फिल्म आशिक बनाया आपने में गाया था। 

हॉटनेस के कारण इस टीवी अभिनेत्री को ऑफर की जाती हैं अडल्ट फ़िल्में

  

अभिजीत सावंत ने अपने संगीत के करियर में अभी तक कई गीत गाए हैं और उन्होंने अपने स्वयं के एलबम भी बनाए हैं जिनमें सबसे लोकप्रिय मोहब्बतें लुटाउंगा, जुनून आदि हैं। इसके अलावा सोनी चैनल के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक सीआईडी में वे मुख्य भूमिका में रहे हैं।

फिल्म हिट होने के कारण इस मशहूर डायरेक्टर पर अंडरवर्ल्ड ने चलवाई थी गोलियां

  
अभिजीत सावंत ने बतौर संगीत के साथ अपना करियर शुरू किया था और बाद में धीरे धीेरे फिल्मों और धारावाहिकों में आने लगे। उन्होंने टीवी चैनल के कई कॉमेडी और डांस प्रतियोगिताओं वाले सीरियलों में भी काम किया है। फिल्मी करियर में अभिजीत ने बहुत सारे गाने गाए हैं जो हिट हुए हैं। इसके अलावा वे मुंबई में रहते हुए अपने संगीत को और भी अधिक विकसित कर रहे हैं। जिससे वे आने वाले समय में फिल्मों के लिए अपने गाने गा सकें। अभिजीत सावंत ने इन सभी के अलावा विज्ञापनों में भी अपनी किस्मत आजमाई है और उन्होंने एक शेंपू का विज्ञापन भी किया है। वर्तमान समय में अभिजीत सावंत अपने नए वीडियो एलबम बनाने के लिए तैयार हैं और वे जल्द ही उसे लांच करेंगे।

जन्मदिन विशेष : भारत के बेहतरीन स्पिनर मे से एक प्रज्ञान ओझा

जन्मदिन विशेष : भारत के बेहतरीन स्पिनर मे से एक प्रज्ञान ओझा

शिक्षक दिवस के मौके पर राष्ट्रपति और पीएम ने दी शुभकामनाएं
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -