शाहरुख का मजाक उड़ा चुके हैं अभिजीत भट्टचार्य, लग चुका है छेड़छाड़ का आरोप
शाहरुख का मजाक उड़ा चुके हैं अभिजीत भट्टचार्य, लग चुका है छेड़छाड़ का आरोप
Share:

90 के दौर में अपनी दमदार आवाज के लिए मशहूर होने वाले अभिजीत भट्टाचार्य का आज जन्मदिन है। आज अभिजीत भट्टाचार्य अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिजीत भट्टाचार्य ने वादा रहा सनम, ओले ओले, जरा सा झूम लूं मैं और झांझरिया जैसे गाने गाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उनकी एल्बम 'तेरे बिना' के गानों ने तो लोगों पर अपना अलग ही जादू चलाया था। हालाँकि अभिजीत भट्टाचार्य का नाम विवादों से भी जुड़ा रहा है और उनपर कई गंभीर आरोप भी लगे हैं। साल 2018 में एक फ्लाइट अटेंडेंट ने अभिजीत भट्टाचार्य पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस समय उस महिला ने कहा था कि कोलकता के एक पब में अभिजीत ने लगभग उसे किस कर लिया था और उनका बायां कान नोंच लिया था।

वहीं दूसरी तरफ इन आरोपों पर सफाई देते हुए अभिजीत ने कहा था कि मैं तो उस वक्त पैदा भी नहीं हुआ था। मैं अपनी पूरी जिंदगी में किसी पब में नहीं गया हूं। वहीं एक बार एक इंटरव्यू में अभिजीत ने कहा था कि 'जब तक मैं शाहरुख खान के लिए गाता था तो वो रॉकस्टार थे लेकिन जब मैंने उनके लिए गाना बंद कर दिया तो वो लुंगी डांस पर आ गए। मैं हूं ना में उन्होंने स्पॉटबॉय से लेकर सभी को क्रेडिट दिया लेकिन सिंगर को सम्मान नहीं दिया। ओम शांति ओम के साथ भी यही बात हुई। धुम ताना गाने में मेरी आवाज थी लेकिन यह कहीं भी नहीं दिखाया गया। इससे मेरे आत्म-सम्मान चोट लगी थी।' इसी के साथ साल 2016 में भी अभिजीत भट्टाचार्य चर्चाओं में आए थे।

जी दरअसल चेन्नई में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या के बाद अभिजीत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मामले को लव-जिहाद का बताया था। इसी बात को लेकर एक महिला पत्रकार समेत अन्य लोगों ने अभिजीत को सलाह दी थी कि वह सांप्रदायिक उन्माद न भड़काएं। उस समय भी अभिजीत भट्टाचार्य खूब सुर्ख़ियों में बने रहे थे। फिलहाल वह बहुत कम गाने गाते हैं। उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरूख ने छोड़ दिया था घर 'मन्नत', पी रहे थे सिर्फ कॉफी

'आर्यन को अधिक मात्रा में सजा मिली', जमानत मिलते ही बोलीं पूजा बेदी

आर्यन खान को पूरी करनी होगी ये अहम शर्तें तभी मिलेगी रिहाई, वरना रद्द होगी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -