अभद्र टिप्पणी पर अभिजीत की सफाई.....
अभद्र टिप्पणी पर अभिजीत की सफाई.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज मशहूर सिंगर अभिजीच भट्टाचार्य ने एक बार फिर से एक पत्रकार पर उलुल-जुलूल टिप्पणी की है। विवादों में कई बार आ चुके अभिजीत ने एक वरिष्ठ पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी को ट्विटर पर बुरा-भला कहा है। अभिजीत पर पत्रकार के खिलाफ गाली-गलौज और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप है। इस बाबत महिला पत्रकार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर विवादों में घिरे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का कहना है कि पुलिस में शिकायत हो या कुछ और वह किसी से डरने वाले नहीं हैं। वह इस मुद्दे पर किसी से माफी नहीं मांगेंगे।

गायक अभिजीत ने अपने बयान में आगे कहा कि, 'मैं अगर 'Shameless old lady' लिख देता तब कोई विवाद नहीं होता, लेकिन मैंने इसे हिंदी में लिखा, इसलिए लोग भड़क रहे हैं। मेरा विरोध करने वाले लोग राष्ट्र विरोधी हैं। पुलिस में शिकायत दर्ज करने की बात कहकर वो मुझे डरा नहीं सकते।

मुझे यकीन है कि जब वो शिकायत दर्ज कराने थाने जाएंगे, तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।' उन्होंने कहा, 'मैंने तो ट्विटर पर 'जस्टिस फॉर स्वाति' ट्रेंड शुरू किया, लेकिन उन्होंने इसे सांप्रदायिक एंगल दे दिया। लेकिन अभी ये खत्म नहीं हुआ है। इस मुद्दे पर मैं माफी तो बिल्कुल नहीं मांगूगा। साथ ही लोगों को भी आगे देख दूंगा, जो ट्विटर पर मेरा विरोध कर रहे हैं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -