एक समय में 4 बॉयफ्रेंड चला रही थी बेटी, पिता को पता चला तो किया यह काम
एक समय में 4 बॉयफ्रेंड चला रही थी बेटी, पिता को पता चला तो किया यह काम
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से हाल ही में चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ 20 साल की एक लड़की के पिता को एक लड़के की तरफ से कुछ मैसेज, फोन रिकॉर्डिंग और चैटिंग के स्क्रीन शॉट्स मिले। जिन्हे देखकर पिता के होश उड़ गए। इस दौरान पिता को पता चला कि लड़की एक ही वक्त पर चार बॉयफ्रेंड के साथ संपर्क में है। वहीँ जिस लड़के ने लड़की के पिता को ये सब भेजा, वो खुद भी लड़की के चार बॉय फ्रेंड में शामिल था। जैसे ही बेटी की इस हरकत के बारे में पिता को पता चले उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इस दौरान पिता बेटी से इस डर से कुछ कह नहीं पा रहे थे कि कहीं वो घर छोड़ कर नहीं चली जाए।

अंत में पिता ने पुलिस की काउंसलिंग सर्विस से संपर्क करने का फैसला किया। इस दौरान उन्होंने महिलाओं के लिए ‘अभयम्’ नाम से चलने वाली काउंसलिंग सर्विस के हेल्पलाइन नंबर 181 पर कॉल किया। कुछ ही समय बाद अभयम् की टीम इनके घर पहुंची तो लड़की ने बात करने से मना कर दिया। उसके बाद लड़की को उसकी लड़कों से बातचीत का सारा रिकॉर्ड पिता के जरिए दिखाया गया और इसके बाद लड़की ने माना कि वो चार लड़कों के संपर्क में है। काउंसलिंग सर्विस टीम की महिला अधिकारियों ने लड़की को विश्वास में लेकर समझाना शुरू किया। वहीं काउसंलिंग के दौरान लड़की की उसके एक बॉयफ्रेंड के साथ बात भी कराई गई।

जिसके बाद पता चला कि ये लड़का इस लड़की के संपर्क में रहने के बावजूद शादी किसी और लड़की से करने जा रहा था। कुछ ही समय बाद लड़की पर काउंसलिंग का असर हुआ और उसने सभी लड़कों के नंबर, फोटो और सारा रिकॉर्ड अपने पास से डिलीट कर दिया। उसके बाद लड़की के पिता ने भी टीम को आश्वासन दिया कि वे सब कुछ भुला कर बेटी के साथ घर में वैसा ही व्यवहार करेंगे जैसे कि कभी कुछ हुआ ही न हो।

आज है चतुर्दशी तिथि, यहाँ जानिए क्या है आज का पंचांग

जेएसडी के पूर्व प्रमुख मधु बंगरप्पा कांग्रेस में हुए शामिल

15 और 16 मार्च को रहेगी बैंक कर्मचारियों की हड़ताल, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -