एक्टिंग कोई तनाव का विषय नहीं है : अभय देओल
एक्टिंग कोई तनाव का विषय नहीं है : अभय देओल
Share:

देओल खानदान के बेटे अभय देओल जल्द ही फिल्म 'नानू की जानू' में नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके ऑपोसिट अभिनेत्री पत्रलेखा को कास्ट किया जा रहा है. इसके अलावा अभय देओल आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में भी नज़र आने वाले हैं, जिसमें शाहरुख़ खान लीड रोल निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म में कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में अभय देओल का कैमियो रोल होगा, जिसमें वह कटरीना के हीरो बनकर आएंगे.

अभय देओल को सिलेक्टेड फिल्में करने के लिए जाना जाता है. इसी कड़ी में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, एक्टिंग कोई चिंता या किसी तरह के तनाव का विषय नहीं है. अभय ने बताया कि जब भी वह काम से थक जाते हैं, तो वह सब कुछ रैपअप करके ब्रेक ले लेते हैं. इसके बाद फिर दोगुनी एनर्जी के साथ काम की शुरुआत करते हैं. अभय ने बताया कि वह बहुत ही लो-प्रोफाइल एक्टर हैं, जो बातों को बहुत ही हलके में लेते हैं.

अभय ने आगे अपने इंटरव्यू में बताया कि, उनके पास जो भी, जिस तरह की भी स्क्रिप्ट आती है वह उसे एक्सेप्ट कर लेते हैं. अभय देओल की दोनों बहनें अमेरिका में रहती हैं. अभय जब भी फिल्म की शूटिंग से फ्री होते हैं, वह अपनी बहनों के पास छुट्टियां मनाने चले जाते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अभय ने शेयर किया फिल्म सिलेक्शन का फंडा

महान शिक्षाविद सर्वपल्ली राधाकृष्णन की पुण्यतिथि पर सादर नमन

बॉलीवुड मूवीज के वो पोस्टर्स जिनमे परोसी गई अश्लीलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -