अभय ने शेयर किया फिल्म सिलेक्शन का फंडा

अभय ने शेयर किया फिल्म सिलेक्शन का फंडा

देओल खानदान के बेटे अभय देओल जल्द ही फिल्म 'नानू की जानू' में नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके ऑपोसिट अभिनेत्री पत्रलेखा को कास्ट किया जा रहा है. इसके अलावा अभय देओल आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में भी नज़र आने वाले हैं, जिसमें शाहरुख़ खान लीड रोल निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म में कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में अभय देओल का कैमियो रोल होगा, जिसमें वह कटरीना के हीरो बनकर आएंगे.

अभय देओल को सिलेक्टेड फिल्में करने के लिए जाना जाता है. इसी कड़ी में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि, उन्हें किसी को कुछ साबित नहीं करना और ना ही उन्हें कोई टिपिकल फिल्म करने से आपत्ति है. अभय ने बताया कि यदि उनके पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट आई तो वह फार्मूला फिल्म भी कर सकते हैं. अभय ने कहा, वह दावे के साथ कह सकते हैं कि 'सोचा ना था' और 'देव डी' मेनस्ट्रीम फिल्में थी.

अपने पिता अहीत सिंह देओल के मना करने के बाद भी अभय देओल स्कूल के शुरूआती दिनों से ही थिएटर किया करते थे. उनके पिता खुद प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे लेकिन उन्होंने कभी अभय को फिल्मों में जाने के लिए इंस्पायर नहीं किया. 18 साल की उम्र ऐसी थी जब अभय ने ठान लिया था कि वह सीरियसली फिल्मों में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं. लेकिन यह करने में उन्हें 10 साल लग गए क्योंकि फिल्मों के लिए वह अपनी पढ़ाई नहीं छोड़ना चाहते थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भारत माता की जय कहकर देश की तौहीन ना करें : स्वरा

स्वरा ने अपने पोस्ट से पत्रकार को लगाईं लताड़

रणवीर और आलिया की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग कम्पलीट

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App