रिलीज़ हुआ अभय के सीजन-3 का धमाकेदार ट्रेलर, एक बार फिर कुणाल इस रोल में आएँगे नज़र
रिलीज़ हुआ अभय के सीजन-3 का धमाकेदार ट्रेलर, एक बार फिर कुणाल इस रोल में आएँगे नज़र
Share:

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर रोज नई वेब सीरीज रिलीज की जा रही है। अब जी5 (ZEE5) ने अपनी नई सीरीज अभय 3 का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है। बता दें कि अभय फ्रेंचाइजी ने थ्रिलर में अपना स्थान बना लिया है। 8 अप्रैल को सीजन 3 का प्रीमियर हिंदी, तमिल और तेलुगु में होने वाला है। केन घोष द्वारा निर्देशित अभय S3 में कुणाल खेमू (Kunal Khemu) , आशा नेगी और निधि सिंह रिटर्निंग भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है, जबकि विजय राज, राहुल देव, विद्या मालवड़े, तनुज विरवानी और दिव्या अग्रवाल नए कलाकारों के रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने वाले है। ख़बरों की माने तो अभय के तीसरे सीजन में कुणाल खेमू एक बार फिर पुलिस अफसर के रूप में वापसी कर रहे हैं।

जो कई नए अनजान खतरों का सामना करते हुए अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने का प्रयास कर रहा है। जबकि, आशा नेगी सोनम के रूप में और निधि सिंह खुशबू के रूप में वापसी करते हुए  नज़र आने वाले है।

इस सीजन में डॉ. अनंत सिन्हा (विजय राज) की एंट्री देखने के लिए मिल रहा है, जिसके पास एक रहस्यमय परिवर्तनशील अहंकार और समर्पित शिष्य (विद्या मालवड़े) है। इसमें राहुल देव का किरदार अवतार भी है जो एक निडर फाइटर, शार्पशूटर और अभय के लिए एक खतरा होने वाला है। इतना ही नहीं सीजन में दिव्या अग्रवाल और तनुज विरवानी को जोड़ा गया है, जो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स की भूमिका में दिखाई देने वाले है।

 

IMDb पर 'The Kashmir Files' की रेटिंग गिरने पर डायरेक्टर ने उठाए ये प्रश्न

श्रद्धा और रणबीर के शूटिंग सेट पर श्रमिकों ने मचाया हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला

कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार वाली फिल्म को लेकर बोले KK मेनन- ''₹350 करोड़ बजट वाली फिल्म से ज्यादा...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -