इस बॉलीवुड स्टार की नयी SUV कार बिकने को है तैयार.......

इस बॉलीवुड स्टार की नयी SUV कार बिकने को है तैयार.......

रतन टाटा के बाद एक अन्य बॉलीवुड अभिनेता की गाडी बिकने के लिए तैयार है बॉलीवुड और लग्जरी गाड़ियों का नाता बेहद पुराना है। जो जिन गाड़ियों को हमने कभी देखा नहीं वो गाड़ियां आपको बॉलीवुड में देखने को मिल जायेंगी। अक्सर देखने में आता है कई बार स्टार्स कुछ साल गाड़ी को इस्तेमाल करने के बाद बेच देते हैं, खास बात यह है कि लोग आसानी से इन गाड़ियों को खरीद लेते हैं। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अभय देओल इन दिनों चर्चा में हैं, जी हां अभय अपनी मित्सुबिशी पजेरो को बेहद सस्ते दाम में बेच रहे हैं...

अभय देओल की ये कार दिखने में काफी मेन्टेन नज़ार आ रही है  रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर अभय देओल अपनी मित्सुबिशी पजेरो को बेच रहे हैं, अभय ने इसकी कीमत 4.99 लाख रुपये रखी है यानी इस कीमत में आपको मारुति सुजुकी की एक नई वैगन-आर मिल जाती है।  पजेरो की यह कीमत चौंकाने वाली है। अब इसकी पीछे वजह क्या है इसका फिलहाल कोई आइडिया नहीं है। अभय ने अपने लिए कुछ साल पहले मित्सुबिशी पजेरो खरीदी थी और अक्सर वो इसी गाड़ी में नजर आते थे। वैसे किसी जमाने में पजेरो ‘शाहरूख खान’ की भी पसंदीदा कार हुआ करती थी।

गाडी के मॉडल और फीचर्स की बात करे तो अभय देओल की मित्सुबिशी पजेरो साल 2008 का SFX वर्जन मॉडल है। यह गाड़ी अब तक 84000 किमी चल चुकी है। यह एक 4X4 व्हील ड्राइव कार है। इंजन की बात करें तो इसमें  2.8 लीटर 4 सिलिंडर डीजल इंजन दिया गया है, जो 120 बीएचपी की पॉवर के साथ 280 एनएम का अधिकतम टॉर्क देता है इसमें मैन्युअल गियरबॉक्स लगा है।  पजेरो फर्स्ट हैंड कंडीशन में है और इसमें किसी भी तरह का कोई मॉडिफिकेशन नहीं कराया गया है। फिलहाल यह गाड़ी मुंबई में सेल के लिए उपलब्ध है।

सड़क पर एक बच्चे ने की सारी हदे पार, पैर नही पहुंचते जमीन तक फिर भी कर रहा था ये काम

आपकी कार या बाइक भी चली जाएगी कबाड़ में अगर नहीं किया इन नियमो का पालन

Maruti S- Presso को टक्कर देने Renault ला रहा है नयी कार, आज होगी लांच