इस आर्टिस्ट को डेट कर रहे अभय देओल!, किस करते आए नजर
इस आर्टिस्ट को डेट कर रहे अभय देओल!, किस करते आए नजर
Share:

अभय देओल एक बेहतरीन अभिनेता हैं और अपनी अंदाज से उन्होंने अब तक लाखों दिलों को जीता है। अभी अपनी आने वाली फिल्मों से लेकर अपने करियर तक के बारे में बात करते हैं लेकिन कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात नहीं करते हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही में एक्टर ने ऐसी फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं अभय ने आर्टिस्ट शिलो शिव सुलेमान के साथ दो फोटो शेयर की है। दोनों ही फोटो में दोनों जिस अंदाज में नजर आ रहे हैं और साथ ही एक्टर ने जो कैप्शन दिया है उसे देखकर फैंस दोनों के रिलेशनशिप के अनुमान लगा रहे हैं।

आप देख सकते हैं दोनों फोटो में दोनों कोजी नजर आ रहे हैं। इनमे एक फोटो में अभय, शिलो के गालों पर किस भी कर रहे हैं। इसी के साथ ही अभय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'फ्री, फअलोइंग, क्रिएटिव, फन, निडर, शांत और टैलेंटेड…।ओह शिलो में ये सब चीजे हैं।' वहीँ दूसरी तरफ शिलो ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, 'इस टेबर पर कुछ भी टैबू नहीं है। जल्द ही और एडवेंचर्स होंगे।'

आप सभी को बता दें कि यह पहली बार है जब अभय ने शिलो के साथ फोटोज शेयर की हैं। वैसे अभय के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2005 में इम्तियाज अली की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म सोचा ना था से डेब्यू किया था। वहीं इस फिल्म के बाद एक्टर ने कई फिल्मों में बेहतरीन काम किया। हालाँकि अभय के फैंस मानते हैं उन्होंने जैसा काम किया उनकी वैसी पॉपुलरिटी नहीं मिली।

IPL 2021 के दौरान धोनी की टीम के इस धुरंधर खिलाड़ी ने किया सन्यास का ऐलान

दिल्ली-राजस्थान मैच पर लगा रहे थे सट्टा, इंदौर क्राइम ब्रांच ने 5 को पकड़ा, करोड़ों का हिसाब-किताब बरामद

यमन के मारिब में हवाई हमले में मारे गए 44 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -