44 की उम्र में भी अभय देओल ने नहीं की शादी, इस मशहूर एक्टर को कर चुके हैं ट्रोल
44 की उम्र में भी अभय देओल ने नहीं की शादी, इस मशहूर एक्टर को कर चुके हैं ट्रोल
Share:

बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में नजर आए लेकिन अपने अभिनय से सभी को दीवाना बनाने वाले अभय देओल का आज जन्मदिन है। अभय का जन्म 15 मार्च 1976 को हुआ था और आज वह 44 साल के हो गए हैं। आपको बता दें कि अभय निर्माता-निर्देशक अजीत सिंह देओल के बेटे हैं और धर्मेंद्र, अभय के चाचा हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि अभय देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में इम्तियाज अली की फिल्म 'सोचा ना था' से की और आज वह एक फेमस एक्टर हैं। इस फिल्म के बाद साल 2007 में अभय देओल की फिल्म 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' रिलीज हुई और उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत रही।

वहीं उसके बाद साल 2009 में अनुराग कश्यप की 'देव डी' में अभय देओल के काम को काफी सराहा गया और लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए। 'देव डी' को क्रिटिक्स के साथ दर्शकों ने भी पसंद किया और फिर साल 2011 में प्रदर्शित जोया अख्तर की फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' अभय देओल के करियर के लिए सुपरहिट फिल्म साबित हुई। जी हाँ, इस फिल्म में अपने दमदर अभिनय के लिए अभय देओल सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के फिल्म फेयर पुरस्कार से नामांकित किए गए। वैसे अभय फिल्मों के साथ-साथ सोशल मुद्दे पर भी खुलकर बोलते रहते हैं और इसी कारण भी वह लोगों के पसंदीदा बने रहते हैं।

अभय कई बार बड़े-बड़े स्टार्स तक को ट्रोल कर चुके हैं। उन्होंने एक बार शाहरुख खान को घेरते हुए लिखा था, 'और किंग खान खुद ही आपसे पूछ रहे हैं- मर्द होके लड़कियों वाली फेयरनेस क्रीम क्यों? इसमें आपको वह एक मर्द बनाने की कोशिश कर रहे हैं। गोरा बनना तो साइड इफेक्ट है। उन्होंने दीपिका पादुकोण द्वारा किए जाने वाले एक फेयरनेस क्रीम के प्रचार को लेकर अपनी पोस्ट में लिखा, 'टू इन वन फेयरनेस क्रीम। अगर आप दीपिका पादुकोण को ध्यान से देखेंगे तो उनकी आंखें, वास्तविक आंखों से ज्यादा चमकीली दिख रही हैं।' वहीं अभय ने अपने 14 साल के करियर में करीब 19 फिल्में की लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है।

सिंगर अकासा सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'गीतकार लौव विनम्र और जोश से भरपूर इंसान'

फिल्मों की रिलीज पर कोरोनावायरस का असर, अक्षय की बढ़ी परेशानी

गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -