अभय ने गुस्से में शाहरुख़ को कहा, मर्द हो के लड़कियों वाली फेयरनेस क्रीम क्यों?

टेलीविजन पर हमे आए दिन अपनी त्वचा को गोरा करने के लिए कुछ न कुछ विज्ञापन हमे देखने को मिल ही जाते है. तथा इन विज्ञापनों में हमे बॉलीवुड की तमाम दिग्गज दिग्गज शख़्सियते देखने को मिलती रही है. लेकिन अब इन कलाकारो के विज्ञापनी पर बॉलीवुड के अभिनेता अभय देओल ने जबरदस्त कटाक्ष किया है. खासतौर पर किंग खान  शाहरुख़ खान पर उन्होंने इस मामले में कुछ तीखा कटाक्ष भी किया है.

टीवी व थियेटरों पर दिखाई जाने वाले फेयरनेस क्रीम के विज्ञापनों की तस्वीरों का इस्तेमाल अभय ने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट में किया है. साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री नंदिता दास की जमकर प्रशंसा भी की है. अभय देओल ने इन विज्ञापनों को नस्लभेदी करार देते हुए बॉलीवुड के ताक़तवर अभिनेताओं को घेरा है.

अभय ने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा है, ''देश में कंपनिया खुलेआम और चालाकी से इस आइडिया को बेच रही हैं कि गोरी चमड़ी काली चमड़ी से अच्छी होती है. इस खेल में आपको कोई बताने वाला नहीं है कि यह अपमानजनक, फ़र्ज़ी और नस्ली है.'' अभय ने शाहरुख़ ख़ान को घेरते हुए लिखा है, ''और किंग ख़ान ख़ुद ही आपसे पूछ रहे हैं- मर्द हो के लड़कियों वाली फेयरनेस क्रीम क्यों? इसमें आपको वो एक मर्द बनाने की कोशिश कर रहे हैं. गोरा बनना तो साइड इफ़ेक्ट है.

लुंगी पहनकर सड़को पर घूम रही है अनुष्का शर्मा

अब शाहरुख़ खान भी करना चाहते है अक्षय के साथ फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -