सुशांत की मौत पर बोले अभय- 'उसकी आत्महत्या ने बोलने के लिए मजबूर किया'
सुशांत की मौत पर बोले अभय- 'उसकी आत्महत्या ने बोलने के लिए मजबूर किया'
Share:

इस समय बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. हर कोई इस बारे में बात कर रहा है. ऐसे में इसी बीच सामने आए थे अभिनेता अभय देओल, जो फिल्मी घराने से तालुक्क रखते हैं. जी हाँ, वहीं फ़िल्मी घराने से जुड़े होने के बावजूद वह बॉलीवुड कल्चर से दूर रहे हैं. अब इस समय अभय देओल एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसकी वजह है अभय के वो सोशल मीडिया पोस्ट जो उन्होने उस वक्त किए हैं, जब फिल्म इंडस्ट्री में ‘नेपोटिज्म’ और ‘खेमेबाज़ी’ का मुद्दा गर्माया हुआ है. जी दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज्म चल पड़ा है और कहा जा रहा है वह इंडस्ट्री में खेमेबाज़ी का शिकार हुए है. कई लोगों का कहना है उन्हें फिल्मों से हाथ धोना पड़ा, उनकी फिल्मों को जानबूझ कर लटकाया गया, रिलीज़ नहीं होने दिया गया. ऐसे में एक्टर अभय देओल ने इंडस्ट्री के कामकाज पर अभय ने अपनी राय रखी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

उन्होने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए इंडस्ट्री में किए जाने वाले ‘भेदभाव’ पर तीखा निशाना साधा है. जी दरअसल पिछले एक हफ्ते से अभय देओल #makingwhatbollywouldnt के तहत अपनी बात रख रहे हैं और इसी के साथ में वह अपनी पिछली फिल्मों को उदाहरण भी रख रहे हैं. जी दरअसल बीते एक हफ्ते से अभय देओल #makingwhatbollywouldnt के तहत अपनी बात रख रहे हैं. हाल ही में सुशांत के बारे में अभय ने कहा कि 'वह सुशांत को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानते थे, लेकिन वह सुशांत के करियर से रिलेट कर सकते हैं.' अभय का कहना है कि “सुशांत की आत्महत्या ने उन्हें बोलने के लिए मजबूर किया, लेकिन इससे पहले भी वह अपनी आवाज़ उठाते आए हैं. मुझे खेद के साथ कहना होगा कि हर किसी को जगाने में किसी की मृत्यु हो गई. वे ना केवल इंडस्ट्री के बाहर से बल्कि अंदर से भी बदलाव की मांग कर रहे हैं”.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

इसी के साथ एक इंटरव्यू में अभय ने इंडस्ट्री में चल रही खेमेबाजी के बारे में बात करते हुए कहा कि 'ये खेमेबाजी बॉलीवुड में कई दशकों से हैं, इसी वजह से किसी ने भी इसके खिलाफ बोलने या खड़े होने के बारे में नहीं सोचा.' उन्होंने कहा कि 'मैं यह इसलिए कह सकता हूं कि “मैं फिल्म परिवार में बढ़ा हुआ हूं, और मैने बच्चे के तौर पर इन सारे खेलों के बारे में सुना है और बतौर अभिनेता मैने खुद देखा भी है.'

जब 'कॉफी विद करण' में इस सवाल पर भड़क उठे थे अक्षय, लगा दी थी करण की क्लास

नेपाल का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं मनीषा कोइराला, सफाई में कही यह बात

नेपोटिज्म पर इरफान खान के बेटे ने कही सुशांत को वजह ना बनाने की बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -