'जीरो' से कटरीना का हुआ पत्ता कट, इस मॉडल के साथ इश्क़ लड़ाएंगे अभय देओल
'जीरो' से कटरीना का हुआ पत्ता कट, इस मॉडल के साथ इश्क़ लड़ाएंगे अभय देओल
Share:

बॉलीवुड के किंग खान अपनी आगामी फिल्म के लिए चर्चाओं में चल रहे हैं. जल्द ही शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'जीरो' में नज़र आएंगे. आनंद एल राय द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में अभय देओल भी नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि अभय के साथ जानी पहचानी मॉडल श्रेया मिश्रा भी अभय के साथ कैमियो रोल निभाती नज़र आएंगी. शाहरुख़ खान की इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में नज़र आएंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जानी मानी मॉडल श्रेया मिश्रा शाहरुख़ खान की इस फिल्म में कैमियो रोल में नज़र आने वाली हैं. तीन साल पहले एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में तीसरे पायदान पर रही श्रेया को इस फिल्म के लिए छोटा ही सही लेकिन एक अहम किरदार दिया गया था. बताया जा रहा है कि श्रेया को अभय देओल की गर्लफ्रेंड के रूप में दिखाया जाएगा.

पहले बताया जा रहा था कि अभय देओल के साथ कटरीना कैफ को रोमांस करते हुए दिखाया जाएगा, लेकिन अब श्रेया ने इस फिल्म में एंट्री मार ली है. श्रेया ने इस फिल्म के लिए शूट भी कर लिया है और उन्होंने बताया कि इस बड़ी फिल्म में अपने छोटे रोल को लेकर वह बेहद ही ज्यादा उत्साहित हैं. कटरीना के साथ काम करने को लेकर अभय ने बताया कि फिल्म के सिलसिले में कटरीना से मिलना काफी अच्छा रहा. लेकिन कटरीना और उनके सीन की टाइमिंग फिल्म में बहुत ही थोड़ी देर के लिए है, ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं है. बताया जा रहा है कि शाहरुख़ खान इस फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के गाने में सलमान खान और श्रीदेवी भी नज़र आएंगी. अपनी मौत से पहले श्रीदेवी ने इस गाने की शूटिंग को कम्पलीट किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की गर्लफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डालें नजर आई सोनाक्षी, वीडियो हुआ वायरल

अपनी फिल्म की सफलता के लिए गरीब नवाज़ के दर पर पहुंची एकता कपूर

कैसा रहा पंकज कपूर का एक्टिंग करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -