'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो के सेट पर हुआ गणेश विसर्जन, तस्वीरें हो रहीं वायरल
'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो के सेट पर हुआ गणेश विसर्जन, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

गणेश चतुर्थी का त्यौहार पूरे देश में शानदार तरह से मनाया जाता है. ऐसे में गणेश चतुर्थी का त्यौहार इंडस्ट्री में भी जमकर मनाया जाता है फिर वह टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड. वहीं हाल ही में टेलीविजन की दुनिया के यश राज कहे जाने वाले निर्माता राजन शाही के दोनो शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस साल गणपति का आगमन हुआ और दोनों के सेट पर जमकर धमाल मचाया गया. वहीं अब हाल में 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की पूरी स्टार कॉस्ट और क्रू ने मिलकर गणपति विसर्जन किया जिसकी तस्वीरों ने धमाल मचा दिया है.

जी हाँ, हाल ही में शो के सेट पर राजन शाही सेट आरती करते हुए नजर आए और आपको पता ही होगा कि यह शो का पहला ही साल है और इसी साल में सेट पर बप्पा का आगमन हुआ और इसी साल यह शो सुपरहिट की लिस्ट में शामिल हो रहा है. वहीं इस शो के सेट पर गणपति विसर्जन के मौके पर एक्टर शहीर शेख, ऋत्विक अरोड़ा, रूपल पटेल, रिया शर्मा, कावेरी प्रियम और सोनिया कौर मौजूद थे.

आरती के मौके पर बप्पा के प्रति सभी की श्रद्धा साफ नजर आ रही थी और आप सभी को देख सकते हैं. वहीं इस दौरान ऋत्विक अरोड़ा और कावेरी प्रियम पारंपरिक वेषभूषा में नजर आए और शो की टीम ने पूरे जोश के साथ पूजन किया. आप सभी को पता ही होगा कि यह शो दर्शकों को खूब पंसद आ रहा है और इस शो की तस्वीरें इस समय धमाल मचा रहीं हैं.

मराठी मुलगी बनकर दीपिका कक्कड़ ने लगाई फैंस के दिलों में आग

शशि थरूर ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान पर साधा निशाना, कही यह बात

कभी टीवी इंडस्ट्री में सुपरहिट थी यह एक्ट्रेस, अब नहीं लौटना चाहती वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -