एमसी स्टैन से दुखी हुए अब्दू रोजिक, रैपर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे
एमसी स्टैन से दुखी हुए अब्दू रोजिक, रैपर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के सबसे क्यूट प्रतियोगी रहे तजाकिस्तानी गायक अब्दू रोजिक और विजेता एमसी स्टैन के बीच अनबन चल रही है। हाल ही में दोनों की दोस्ती समाप्त होने पर अब्दू ने बात की थी। अब उन्होंने सभी प्रशंसकों को रमजान की मुबारकबाद देते हुए हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। अब्दू रोजिक की सोशल मीडिया टीम ने बयान में बताया है कि वो एमसी स्टैन संग चल रही अनबन पर सफाई देना कहते हैं, क्योंकि इसके चलते उन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बुधवार को अब्दू रोजिक ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया था। इस स्क्रीनशॉट में एक ट्वीट था, जिसपर एक शख्स प्रतिक्रिया दे रहा था। शख्स एमसी स्टैन के एक प्रशंसक को अब्दू को अपशब्द कहने के लिए लताड़ रहा था। स्टैन के प्रशंसकों ने अब्दू रोजिक को तब ट्रोल करना आरम्भ किया था जब उन्होंने एक इंस्टाग्राम लाइव में बताया कि रैपर उनकी कॉल नहीं ले रहे। साथ ही उन्हें लेकर झूठ फैला रहे हैं। रैपर के प्रशंसक निरंतर अब्दू को परेशान कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने बयान जारी किया है।

वही अपने बयान में गायक अब्दू रोजिक की टीम ने बताया है कि एमसी स्टैन ने अचानक ही उनसे बात करना बंद कर दिया था। उनसे इसकी वजह पूछने पर आज तक रैपर से उन्हें जवाब नहीं मिला। 11 मार्च को गायक अब्दू एवं स्टैन दोनों ही बैंगलुरु में थे। रोजिक ने स्टैन के मैनेजर से बात की कि वो रैपर के शो में आना चाहते हैं तथा उन्हें सपोर्ट करना चाहते हैं। हालांकि उन्हें ऐसा ना करने को बोला गया। मैनेजर ने अब्दू से कहा कि स्टैन नहीं चाहते कि वो उनके शो पर आएं। इस चर्चा के बाद अब्दू रोजिक ने एक आम फैन की भांति टिकट लेकर शो में जाने का प्रयास किया। हालांकि उन्हें स्टैन की टीम ने रोक दिया। इसके अतिरिक्त उन्हें अपशब्द कहकर जलील किया गया तथा उनकी गाड़ी भी तोड़ दी गई। अब्दू बताते हैं कि उन्हें और स्टैन को साथ में गाने के लिए दो ऑफर मिले हैं, मगर रैपर ने इंकार कर दिया। अब्दू रोजिक को अपने मंडली के साथियों से पता चला है कि एमसी स्टैन उनसे इसलिए गुस्सा हैं क्योंकि उन्होंने रैपर की मां के साथ बिग बॉस फिनाले पर फोटो नहीं खिंचवाया था। जबकि गायक का कहना है कि उन्होंने घर से बाहर आकर सबसे पहले स्टैन की मां को ही फोन पर उन्हें सलाम बोला था तथा बेटे का हाल उन्हें बताया था। अब्दू, स्टैन की हरकतों से बहुत दुखी हैं। 

कांच-रस्सी को छोड़ अब फल से उर्फी जावेद ने बना ली ड्रेस, देखकर चौंके लोग

दुबई शिफ्ट होते ही इस एक्ट्रेस ने भारत के ट्रैफिक जाम पर कसा तंज, कही ये बड़ी बात

उमराह करने पहुंचीं हिना खान, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -