बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO
बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में अपने क्यूट अंदाज से सभी का दिल जीतने वाले अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को दर्शकों का जमकर प्यार मिलता है। अब्दु रोजिक की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं, वहीं अब्दु भी अपने प्रशंसकों पर खूब प्यार लुटाते हैं। 

वही अब हाल ही में अब्दु रोजिक अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल के पॉडकास्ट में खास मेहमान बनकर आए। जहा पर मनीष ने हमेशा की भांति अपने पॉडकास्ट में आनेवाले खास सेलिब्रेटी से उनके जीवन से जुड़े खास बात जानने को प्रयास किया। अब्दु ने बताया कि एक समय में लोग उन पर धौंस जमाते थे तथा पैसा फेंकते थे। अब्दु ने कहा, 'हर दिन बाजार में मुझे लोग देखते थे और मुझे पैसे देते थे। कुछ कहते थे अरे! यार जाओ,तुम यहां क्यों आये हो। लोग मुझे पैसे देने की जगह मुझ पर पैसे फेंकते थे। मैं स्कूल नही जा पाया।'अब्दु ने बताया कि कैसे वह ढाई घंटे पैदल चलकर स्कूल जाते थे तथा कभी-कभी बर्फ इतनी अधिक हो जाती थी कि अब्दु स्कूल तक नही जा पाते थे। अब्दु बताते हैं कि जहां के वो हैं, वहां बर्फ बहुत पड़ती है। ऐसे में बाकी लोगों के लिए तो बर्फ आम होती थी, मगर उनके लिए कई बार गर्दन तक हो जाती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

वही आज लोगों से मिल रही इतनी मोहब्बत देखकर अब्दु को भरोसा नही हो रहा हैं कि वो अब बड़े स्टार हो गए हैं। बता दें कि मनीष पॉल के पॉडकास्ट में कई स्टार्स  अभी तक आ चुके हैं और अपनी पर्सनल- प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर चर्चा कर चुके हैं। वहीं अब्दु के वीडियो को भी प्रशंसक पसंद कर रहे हैं तथा उन पर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं बात करें मनीष की तो कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दे चुके वो जल्दी ही डिजिटल पारी की शुरुआत करेंगे।

बहन ने ही लीक कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख दंग रह गए थे फैंस

नेशनल टीवी पर बनेगा 'इतिहास', 50 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएगी ये मशहूर जोड़ी

शादी के बंधन में बंधी 'बालिका वधू' की एक्ट्रेस, खुद सुनाई अनोखी लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -