अपनी नई डांस फिल्म के लिए रेमो ने शुरू कर दी तैयारी, देखें तस्वीरें
अपनी नई डांस फिल्म के लिए रेमो ने शुरू कर दी तैयारी, देखें तस्वीरें
Share:

बेहतरीन डायरेक्टर और डांसर रेमो डिसूजा की डांस फिल्म का तीसरा भाग बनने जा रहा है. ये ABCD 3 को  लेकर आ रहे 
 है लेकिन खबर ये बभी है कि इस फिल्म का नाम 'स्ट्रीट डांसर' होगा. ये फिल्म काफी समय से चर्चा में हैं. इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली थी लेकिन सलमान खान के साथ फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी होने के कारण उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था. इसके बाद मेकर्स ने कई एक्ट्रेस के बाद श्रद्धा कपूर फाइनल कर लिया है जिसके बाद इस फिल्म की तैयारी भी शुरू हो गई. 

इस फिल्म में अब वरुण और श्रद्धा कपूर नज़र आएंगे. पहले भी यही दोनों इस फिल्म में नज़र आये थे. अब इससे जुड़ी एक और खबर सामने आई है. फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा, वरुण धवन और श्रद्धा को एक साथ मुंबई में एक डांस स्टूडियो के बाहर देखा गया है. इनकी ये तस्वीरें मीडिया ने कैद कर ली जिन्हें आप भी देख सकते हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विट से बताया कि एबीसीडी 3 के लिए रेमो डिसूजा, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर फिर से रियूनिट कर रहे हैं.

इस फिल्म के  बारे में जानते ही हैं आप यह एक डांस पर आधारित फिल्म है. फिल्म की शूटिंग पंजाब में 22 जनवरी, 2019 को शुरू होगी. इसके बाद इस फिल्म का बाकी हिस्सा यूके में शूट किया होगा. तरण आदर्श के अलावा वरुण धवन ने भी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘वेलकम होम चिरकुट’. इसके बाद यह भी साफ हो जाता है कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर में अच्छी बॉन्डिंग है. अब सभी को इसकी तीसरी फिल्म का इंतज़ार है. 

Simmba Success Party : 100 करोड़ पार करने की ख़ुशी में रणवीर-सारा ने की पार्टी, दिखे अन्य सेलेब्स

कार्तिक आर्यन के साथ दीपिका ने किया ऐसा काम, देखते ही सन्न रह जाएंगे रणवीर

'सड़क 2' में बॉलीवुड का ये खतरनाक विलेन निभाएगा महारानी का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -