प्रियंका चोपड़ा ने हिन्दुओं को कहा था आतंकी, अब शो मेकर्स ने मांगी मांगते हुए ऐसा कहा
प्रियंका चोपड़ा ने हिन्दुओं को कहा था आतंकी, अब शो मेकर्स ने मांगी मांगते हुए ऐसा कहा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जहां एक ओर अपने अफेयर की ख़बरों के कारण सुर्खियों में बनी है वही दूसरी ओर प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वांटिको सीजन-3 के एक सीन के कारण विवादों में घिर गई है. दरअसल शो के एक एपिसोड 'The Blood of Romeo' में प्रियंका ने एक हिन्दू राष्ट्रवादी को आतंकी कहा था जिसके बाद से ही बवाल मच गया था. प्रियंका को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा था और उनपर भद्दे-भद्दे कमैंट्स भी किये जा रहे थे. हाल ही में प्रियंका बचाव में एबीसी नेटवर्क आ गया है. एबीसी नेटवर्क ने इस डायलॉग के चलते सभी से माफ़ी मांगी है.

एबीसी नेटवर्क ने माफ़ी मांगते हुए कहा कि, ''हम हालिया एपिसोड के लिए माफी मांगते हैं. प्रियंका चोपडा़ ना तो इस शो की डायरेक्टर हैं और ना ही इस इसकी कहानी वो लिखती हैं. उस एपिसोड में जो कुछ भी दिखाया गया है उस स्टोरीलाइन में प्रियंका चोपड़ा का कोई हाथ नहीं है.'' माफ़ी मांगने के बाद एबीसी ने कहा कि, ये एक फिक्शन सीरीज है और उनका मकसद किसी की भावनाओ को ठेस पहुंचना नहीं थी. इसके बाद एबीसी ने प्रियंका का बचाव करते हुए कहा कि, इस मामले में प्रियंका को टारगेट करना ठीक नहीं है.

आपको बता दें क्वांटिको-3 में प्रियंका चोपड़ा एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं. सीरीज के 'द ब्लड ऑफ रोमियो' एपिसोड में ये दिखाया गया था कि, एक आदमी न्यूयॉर्क पर होने वाले आतंकी हमले में गिरफ्तार होता है और उस आदमी के पास रुद्राक्ष की माला मिलती है. एलेक्स (प्रियंका) के सहयोगी उन्हें बताते है कि वो आदमी पाकिस्तानी है लेकिन इसके बाद एलेक्स यानी प्रियंका कहती है कि, वो आदमी पाकिस्तानी नहीं है क्योकि उसके गले में रुद्राक्ष की माला है. वो आदमी एक भारतीय राष्ट्रवादी है. रुद्राक्ष की माला कभी किसी पाकिस्तानी के गले में नहीं हो सकती है वो आदमी पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है.

एक-दूसरे के बिना रह नहीं पा रहे प्रियंका और निक, एयरपोर्ट फिर साथ में हुए स्पॉट

टाँगे दिखने के चक्कर में इन एक्ट्रेसेस को रेस्टोरेंट से धक्के मारकर भगाया

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस सुपरहीरो से रोमांस करेंगी प्रियंका चोपड़ा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -