खूबसूरती बरक़रार रखने के लिए सांप का जहर इस्तेमाल करती है ये एक्ट्रेस
खूबसूरती बरक़रार रखने के लिए सांप का जहर इस्तेमाल करती है ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो खुद को हॉट और सेक्सी बनाए रखने के लिए ऐसे-ऐसे काम कर देती हैं जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो जाती है. कई मॉडल खुद को सुंदर दिखाने के लिए और हमेशा जवां बने रहने के लिए ऐसी चीज़े इस्तेमाल करने लग जाती है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाते हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी मॉडल के बारे में बता रहे हैं जो जवां रहने के लिए ऐसी चीज़ का इस्तेमाल करती है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जिस मॉडल के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो खूबसूरती पाने के लिए और हमेशा जवां रहने के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल करती है. जी हाँ... भले ही ये जानकर आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. हम बात कर रहे हैं मॉडल ऐबे कलांसी के बारे में. आपको बता दें ऐबे क्लांसी अपनी त्वचा में कसाव और जवां लुक पाने के लिए चेहरे पर सांप का स्लाइवा (लार) लगाती है.

इस बारे में मॉडल का कहना है कि, 'स्किनस्यूटिकल्स भले ही मंहगा होता है लेकिन यह टिकाऊ होता है और बस जरा सा लगाने की जरूरत होती है.' इस बारे में उन्होंने ये भी बताया था कि उन्होंने सांप का जहर इस्तेमाल किया है और यह अच्छा था. आपको बता दें पिछले साल ऐबे क्लांसी अवॉर्ड शो में अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में आ गई थीं. दरअसल वो ब्रिटीश टेलिविजन अवार्ड 2018 यानि बाफ्टा में हॉट ड्रेस पहनकर गई थी और वहां जाने के कुछ देर बाद इन्हें महसूस हुआ कि इनका वार्डरोब मैलफंक्शन हो गया है.

प्रियंका के बाद निक जोनस ने शेयर की अपने वैक्स स्टेचू की तस्वीर, हो गए ट्रोल

ऑस्कर नॉमिनेटेड इस मशहूर अभिनेता का 82 की उम्र में निधन

हसीना ने बिकिनी में प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -