कपिल ने अब्बास मस्तान को डाला हैरत में!

कपिल ने अब्बास मस्तान को डाला हैरत में!

टीवी पर कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने निर्देशक अब्बास मस्तान को हैरान कर दिया है. बात कपिल की पहली फिल्म "किस किस को प्यार करू " के किसी सीन के शूट की है जहां कपिल को एक इमोशनल सीन शूट करना था और उन्होंने इस सीन को बखूबी किया. कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल को इस तरह भावुक देखकर अब्बास भी हैरान हो गए.

अब्बास ने बताया, 'एक भावुक दृश्य में कपिल को नशे में अपने साथ हुए हादसे को बताना था और यह पांच पृष्ठों के संवाद का दृश्य था. हमने कपिल को इसकी तैयारी के लिए बुलाया. हमने उन्हें शाम आठ बजे बुलाया और पूरी तैयारी के बाद हमने ठीक आठ बजे शूट शुरू कर दी.' अब्बास बोले, 'हमने कपिल को कैमरे के बारे में बताया और जैसे ही हमने शूटिंग शुरू की हम हैरान रह गए. शूटिंग रात 9.30 बजे पूरी हो गई, क्योंकि कपिल ने इस पांच पृष्ठों के संवाद दृश्य को सिर्फ एक शॉट में ही पूरा कर लिया. उन्होंने एक और टेक के लिए कहा, लेकिन कपिल ने काफी अच्छा किया था तो हमने मना कर दिया"

कपिल से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्होंने अपने पिता को याद किया जो दुनिया से चले गए है. अपने पिता को खोने के दर्द का अहसास करते ही उन्हें ये सीन करने में मदद मिल गई और उन्हें ग्लिसरीन का भी उपयोग नहीं करना पड़ा.