एबी डिविलियर्स ने अपनी रिटायमेंट के संकेत दिए

Jan 14 2016 03:08 PM
एबी डिविलियर्स ने अपनी रिटायमेंट के संकेत दिए

जोहानेसबर्ग। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक दक्षिण अफ़्रीकी टीम के हरफनमौला बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपने एक बयान में दोहराया है कि आजकल मीडिया में जो मेरे बारे में खबरे चल रही है उसके लिए में थोड़ा चिंतित हु. डिविलियर्स ने कहा कि मेरे क्रिकेट के करियर में मेरे सन्यास की जो अभी अटकलें मीडिया में चल रही है उनमे थोड़ी बहुत सच्चाई भी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम के कप्तान और तूफानी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपनी रिटायरमेंट के संकेत दे दिए है. बता दे कि हाशिम अमला के द्वारा दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तानी पद से हटने के बाद आगामी इंग्लैंड के विरुद्ध होने वाले अपने इस दौरे के लिए तूफानी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी दोहराया है कि वह क्रिकेट के फॉर्मेट में सन्यास पर गहनता से विचार कर रहे है.

हरफनमौला बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आगे कहा कि मेने अपने खेल में हमेशा से ही देखा है कि मुझे अपने खेल का जितना आनंद उठाना चाहिए उतना नहीं उठा पा रहा हूं। मैंने कुछ लोगों से बात की और यह बात लीक हो गई. आपको बता दे कि हालफिलहाल एबी डिविलियर्स अपने इंग्लैंड के दौरे पर अधिक ध्यान दे रहे है.