ऐसा क्या हुआ जो एबी डीविलियर्स तौलिया को लपेट नीचे आ गए
ऐसा क्या हुआ जो एबी डीविलियर्स तौलिया को लपेट नीचे आ गए
Share:

कानपुर : दुनिया के नंबर एक बैट्समेन और दक्षिण अफ्रीका के एकदिवसीय कप्तान एबी डीविलियर्स कानपुर के होटल में तौलिया को लपटे हुए अपने कमरे के बाहर आ गए। कानपुर के ग्रीनपार्क मैदान में नाबाद 104 रनों की शानदार पारी खेलने वाले डीविलियर्स को गर्मी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। 

मैच समाप्त होने के बाद उन्हें डिहाईड्रेशन की समस्या के कारण तबीयत सही नहीं लग रही थी। होटल से मिली जानकारी के मुताबिक डीविलियर्स ने दवाइयां लेने के बाद हालत में काफी सुधार आया।  

जब भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों टीमें सोमवार दोपहर को लखनऊ के लिए जा रही थी तो होटल से चेक आउट करते वक्त डीविलियर्स तौलिया पहनकर ही नीचे आ गये। सभी उन्हें देखने लगे। कुछ देर बाद पता चला कि एक दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी का सामान अंदर कमरे में ही रह गया है। और इसी वजह से कुछ देर खिलाड़ियों को रुकना पड़ा। 

कानपुर से भारत व दक्षिण अफ़्रीकी टीम के खिलाडी सोमवार को शाम 4.40 बजे इंदौर हवाईअड्डे पर पहुंच गए। भारत व दक्षिण अफ्रीका की टीमें हवाई अड्डे पर पहुंचकर वहां से सीधे दो बसो के द्वारा इंदौर के रेडिसन होटल में पहुंचे तथा भारत व दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाडी होलकर स्टेडियम में मंगलवार को अपने दूसरे वनडे मैच से पहले अभ्यास करेंगे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -