ड्रीम गर्ल : मर्दों से बेहतर लड़कियां, ट्रेलर लांच पर बोले आयुष्मान
ड्रीम गर्ल : मर्दों से बेहतर लड़कियां, ट्रेलर लांच पर बोले आयुष्मान
Share:

आज के सुपरहिट अभिनेता में शुमार आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है और रिलीज के मौके पर आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा और फिल्म की पूरी टीम भी नजर आईं है. ट्रेलर देखने के बाद यहां बैठे पत्रकारों और फैंस का उत्साह भी काफी देखने लायक रहा. लेकिन इससे पहले अपनी-अपनी फिल्मों में शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान तीनों एक एक बार महिलाओं का रूप भी धारण कर चुके हैं, हालांकि दर्शकों की मानें तो यह कुछ नया है.

ख़ास बात यह है कि दर्शकों के साथ साथ यह किरदार अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए भी काफी नया रहा है और नए किरदार के साथ साथ आयुष्मान की सोच में भी कुछ नया बदलाव देखने को मिला है. हाल ही में ट्रेलर लॉन्च पर जब उनसे पूछा गया था कि पूरी फिल्म में एक लड़की का किरदार निभाने में कितनी मुश्किलें आई है, तब आयुष्मान बोले कि" अब जाकर मैं समझ गया हूं और बहुत ही मेहनत लगती है एक लड़की बनने में और इस गेटअप में आने में.

अभिनेता ने इस दौरान कहा कि लड़कियां मर्दों से बहुत ही बेहतर होती हैं और मैं अब इसे अपने तहे दिल से मानता हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि इतनी मेहनत तो मैने कभी नहीं की. दो तीन घंटों तक तीन लड़कियां मिलकर तैयार करती थीं मुझे, साड़ी पहनना कतई भी आसान नहीं हैं. फिल्म की बात करें तो यह 13 सितंबर को रिलीज होगी. 

 

हो गई पहचान, जानिए कौन है प्रियंका चोपड़ा को चिल्लाने वाली लड़की

एक साथ काम करेंगे ईशान-तब्बू, इस फिल्म में बनेगी बात

संगीत की दुनिया में भी नाम कमा रही आलिया, शेयर किया इस सॉन्ग का टीजर

छिछोरे : ट्रेलर के बाद आया नया पोस्टर, इस अंदाज में खड़े नजर आए कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -