'चंडिगढ़ करे आशिकी' की रिलीज़ डेट आई सामने, शर्टलेस फोटो डालकर आयुष्मान ने दी खुशखबरी
'चंडिगढ़ करे आशिकी' की रिलीज़ डेट आई सामने, शर्टलेस फोटो डालकर आयुष्मान ने दी खुशखबरी
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी 'चंडिगढ़ करे आशिकी' की रिलीज डेट सामने आ गयी है। बता दें आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया है। अभिनेता ने खुद ही अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो को साझा करते हुए रिलीजिंग डेट के बारे में बताया है।

अभिनेता की यह आने वाली फिल्म इस साल 9 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म में आयुष्मान के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटो साझा की है। जिसमें उन्होंने हाथ मे क्लिप बोर्ड पकड़ा है। क्लिप बोर्ड में उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख लिखी हुई है और साथ में कैप्शन में भी डाला है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'यह केवल रिलीज डेट की अनाउन्समेंट है। ट्रेलर भी बाकी है और पिक्चर भी। 9 जुलाई को 'चंडिगढ़ करे आशिकी' सिनेमाघर में।'

आयुष्मान के इस पोस्ट पर कई लोगों की प्रतिक्रिया भी आई है। जिसमें उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने लिखा है 'उफ्फ'। वहीं वरुन धवन का कमेंट काफी जबरदस्त था, सर सर सर... हम शरीफ क्या हुए पूरी दुनिया ही शर्टलेस हो गयी, अच्छे लग रहे हो भाई।' वहीं, करणवीर ने लिखा कि 'चक दे फट्टे'। बता दें कि यह एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। फिल्म में आयुष्मान एक क्रॉस फेक्शनल एथलीट के रोल को निभाते नजर आने वाले हैं। रोल में फिट बैठने के लिए एक्टर ने जमकर मेहनत की है और साथ में अपने खाने-पीने पर भी बहुत ध्यान रखा है।

 

चमोली त्रासदी: 4 बेटियों को गोद लेंगे सोदू सूद, कहा- 'मुश्किल समय में मदद का हाथ बढ़ाए'

आसिम संग कर डाली हिमांशी ने सगाई, मिली हार्ट शेप डायमंड रिंग

कंगना ने सुनाया अपने बागी होने का किस्सा, कहा- 'पिता ने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की तो मैंने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -