बेटे को जन्मदिन विश कर आयुष शर्मा ने लिखा इमोशनल नोट
बेटे को जन्मदिन विश कर आयुष शर्मा ने लिखा इमोशनल नोट
Share:

बीते समय में बॉलीवुड फिल्म 'लवयात्रि' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता आयुष शर्मा ने आज अपने बेटे आहिल के चौथे जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी है. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर आहिल की तस्वीर शेयर कर एक प्यारा सा नॉट लिखा है. जी हाँ, उन्होंने अपने बेटे के लिए लिखा- 'हमारे जीवन में आपके आये हुए चार साल हो गए है. तब से आपने हमारे जीवन में अपनी मुस्कराहट से खुशियां ला दी. मैंने आपको बहुत कुछ नहीं सिखाया है, लेकिन आपने मुझे निःस्वार्थ प्रेम का अर्थ सिखाया है. मुझे एक पिता बनाने के लिए धन्यवाद. जन्मदिन की बधाई मेरे नन्हें एवेंजर!'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

उनकी इस पोस्ट के बाद से आयुष शर्मा के बेटे आहिल को जन्मदिन की ढेरो बधाइयां मिल रही है एक के बाद एक आयुष और सलमान के फैंस आहिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वैसे आपको पता ही होगा आयुष शर्मा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति है और आयुष और अर्पिता की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मुंबई में हुई थी और दोनों में दोस्ती हो गई.

उसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने परिवार की सहमति से 18 नवम्बर, 2014 को शादी कर ली. शादी के बाद अर्पिता ने 30 मार्च, 2016 को बेटे आहिल को जन्म दिया और 27 दिसम्बर, 2019 को आयुष और अर्पिता दूसरी बार माता पिता बने और उनके घर बेटी आयत का जन्म हुआ. अब दोनों का एक खुशहाल परिवार है और दोनों के परिवार के साथ सलमान खान को समय बिताना काफी पसंद है. जल्द ही आयुष शर्मा अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ के साथ फिल्म 'क्वाथा' में दिखाई देने वाले हैं.

अरविंद केजरीवाल पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'निजी विज्ञापन पर पैसे खर्च कर रहे हैं'

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -