भाईजान के बहनोई ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
भाईजान के बहनोई ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार भाईजान यानी की सलमान खान के बहनोई ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लवरात्रि' की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हाँ अभी हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा ने लवरात्रि की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की जानकारी आयुष ने इंस्टाग्राम पर दी है।

उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है Fun.. Drama.. And loads of laughter! That’s what #loveratri is all about ‬@warinahussain @skfilmsofficial इस तस्वीर में वे अपनी फिल्म की अभिनेत्री के साथ नजर आ रहें है वहीं साथ में और भी कई तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा है #Repost @avigowariker with @get_repost ‪A very warm welcome to @warinahussain who joins @aaysharma for #Loveratri! And fresh talent keeps rolling into #TinselTown.. All the best guys!!‬ ‪@skfilmsofficial ‬ ‪@arpitakhansharma‬ ‪@beingsalmankhan‬ ‪#Newbie #Welcome #Loveratri इस तस्वीर में भी वो कोस्टार के साथ नजर आ रहें है।

आपको पता हो की ये फिल्म एक गुजराती प्रेमकहानी पर आधारित है और इस फिल्म में प्यार की कहानी को ही दिखाया जाने वाला है। फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों सलमान काफी व्यस्त है। आपको बता दें की फिल्म का पोस्टर काफी समय पहले ही रिलीज हो चुका है और फिल्म में लीड अभिनेत्री वरीना है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है और ये दोनों स्टार्स की पहली फिल्म है। अब देखना ये है कि ये फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है और इसका बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन होता है। कहा जा रहा है कि फिल्म 21 September 2018 को रिलीज कर दी जाएगी।

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की सेल्फी में जब नज़र आये ये ऑस्कर विनर स्टार

सुई धागा : भोपाल से नयी फोटो आयी सामने, ऐसे दिखे वरुण-अनुष्का

श्रीदेवी की मौत पर भावुक हुए गूगल CEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -