पत्नी को छोड़ ये किस लड़की के साथ घूम रहे है सलमान के जीजा
पत्नी को छोड़ ये किस लड़की के साथ घूम रहे है सलमान के जीजा
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जल्द ही अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्मो में एंट्री करवा रहे है. अब तो सल्लू मिया ने अपने जीजा के लिए उनकी फिल्म की एक्ट्रेस भी ढूंढ ली है. ये एक्ट्रेस है वरीना हुसैन. आयुष और वरीना दोनों की ही बॉलीवुड में ये डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म का नाम है लवरात्रि. इन दिनों वरीना और आयुष साथ में टाइम स्पेंड कर रहे है. हाल ही में दोनों को बांद्रा के एक डांस क्लास के बाहर देखा. दरअसल आयुष और वरीना अपनी फिल्म के लिए डांस सीख रहे है.

दोनों की ये पहली फिल्म है इसलिए जाहिर सी बात है कि आयुष और वरीना इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित तो है. फिल्म की प्रिपरेशन के लिए दोनों मेहनत भी कर रहे है. और इस तैयारी की शुरुआत इन्होने डांस प्रैक्टिस से शुरू की है. अब तो फैंस इस जोड़ी को जल्द ही पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

दो दिन पहले ही सलमान ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट करके सभी को हैरान कर दिया था. सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा था कि- "मुझे लड़की मिल गई...". सलमान के इस ट्वीट के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया हो. सभी को लग रहा था कि अब तो सल्लू मिया शादी कर लेंगे. लेकिन कुछ देर बाद एक और ट्वीट कर सलमान ने इस बात का खुलासा किया कि ये लड़की उनके जीजा आयुष की आने वाली फिल्म की एक्ट्रेस है जिसकी उन्हें काफी समय से तलाश थी.

सुनने में तो आया है कि फरवरी में ही फिल्म लवरात्रि की शूटिंग शुरू हो जाएगी. बता दे इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मिनावाला करेंगे. और इस साल ही फिल्म शायद रिलीज़ भी कर दी जाएगी.

3 Storeys : सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है फिल्म का शानदार ट्रेलर

'हम आपके है कौन' की एक्ट्रेस की हो गई बुरी हालत अब दिखती है ऐसी

कड़ी सुरक्षा के बीच आज मध्यप्रदेश में रिलीज होगी 'पद्मावत'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -