रणबीर-दीपिका की इस फिल्म में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर आयुष शर्मा ने किया था काम

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ हाल ही में रिलीज हुई है। अभिनेता इस फिल्म में विलेन के किरदार में थे। क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक ने आयुष के अभिनय की प्रशंसा की थी। अभिनेता ने बताया कि सलमान खान से मिलने से पहले बॉलीवुड फिल्म जगत में कई छोटे- मोटे काम कर चुका हूं।

अभिनेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते बताया कि वो कॉलेज के साथ- साथ विज्ञापनों, टेलीविज़न शो से लेकर बॉलीवुड मूवीज में जूनियर कलाकरों के किरदारों के लिए ऑडिशन दिया करते थे। उन्होंने कहा कि मैंने रणबीर कपूर एवं दीपिका पादुकोण की मूवी ‘ये जवानी है दीवानी’ में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था। इस मूवी को रिलीज हुए आठ वर्ष हो चुके हैं। इस मूवी में रणबीर कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण तथा कल्कि कोचलिन ने मुख्य किरदार निभाया था।

उन्होंने कहा, मुझे पता चला कि महबूब स्टूडियो में ‘ये जवानी है दुनिया’ की शूटिंग चल रही है। मैंने अपने फ्रेंड को मोबाइल कर बैकगाउंड में काम देने के लिए बोला। मैंने उससे कहा कि यदि मैं बैकग्राउंड में काम करूंगा तो मुझे सीखने का अवसर प्राप्त होगा की शूटिंग कैसी होती है। पहली बार मैंने रणबीर कपूर एवं दीपिका पादुकोण को अपने समक्ष परफॉर्म करते साथ में देखा था तथा किस प्रकार से शूट होता है। ये पहली बार था जब मैंने महबूब स्टूडियो देखा था। बता दे कि आयुष ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से 2018 में शादी की थी तथा इसी वर्ष ‘लव यात्री’ की शूटिंग की थी।

साइकिलिंग करती नजर आई मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया

VIDEO: ड्रेस के कारण हादसे का शिकार होते होते बची शिल्पा शेट्टी

डायनासोर के अंडे देख दंग रह गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, फैंस से पूछा सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -