बेटी के पहले जन्मदिन पर आयुष शर्मा ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले भाईजान यानी सलमान खान ने बीते 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाया है। वहीं उनके अलावा उनकी भांजी आयत का भी बीते कल पहला जन्मदिन था। जी दरअसल साल 2019 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा के घर आयत का जन्म हुआ था। अब बीते 27 दिसंबर को आयत 1 साल की हो चुकीं हैं। उनके 1 साल के होने पर उनके पिता आयुष शर्मा ने एक पोस्ट शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

उनका पोस्ट इमोशनल कर देने वाला है। आप देख सकते हैं आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आयत को गोद में लिए हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक को आयत।।। तुमको हमारे जीवन में आए हुए एक साल हो गया है। तुम हमारे जीवन में बहुत सारा प्यार और खुशी लेकर आई हो।' वहीं आयुष ने आगे लिखा, 'तुमने सच में मुझे एक बेहतर इंसान और ज्यादा जिम्मेदार पिता बनने में मदद की है। तुम हमेशा चमकती रहो और अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ प्यार फैलाती रहो। मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हूं। यह सच है एक दिन तुम मेरी बाहों से दूर हो जाओगी लेकिन तुम मेरे दिल से कभी दूर नहीं होगी।'

वैसे आप सभी जानते ही होंगे सलमान खान ने 26 दिसंबर की रात को अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनकी पार्टी में उनके परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। वहीं सलमान खान ने 26 दिसंबर की शाम को मीडिया के लिए भी केक काटा था, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

जब्त होगी राजा महमूदाबाद की 400 हेक्टेयर जमीन, 13 साल केस चलने के बाद आया फैसला

आज ड्राइवरलेस मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी, इस रूट पर चलेगी ट्रेन

अर्शी को निक्की ने बताया 'एंटरटेनमेंट के नाम पर धब्बा', शहनाज ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -