पत्नी अर्पिता को आयुष शर्मा ने इमोशनल नोट लिखकर दी जन्मदिन की बधाई

पत्नी अर्पिता को आयुष शर्मा ने इमोशनल नोट लिखकर दी जन्मदिन की बधाई

सलमान खान की बहन अर्प‍िता खान शर्मा का जन्मदिन 1 अगस्त को था. ऐसे में उनके जन्मदिन पर उनके पति आयुष शर्मा ने दोनों की रोमांट‍िक फोटोज शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल आयुष ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आयुष ने लिखा है, 'सबसे मजबूत महिला जिसे मैं जानता हूं उसे हैप्पी बर्थडे. जब चीजें उतनी सही नहीं चल रही थी तब बैकस्टेज खड़े होकर आंसू भरे आंखों से मेरी परफॉर्मेंस को चियर करना, मेरी तारीफ करने से लेकर मेरी आलोचना करने तक, आज जो मैं हूं वह बनाने में तुमने अहम किरदार निभाया है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा है, 'तुम्हारा जन्मदिन हमारे पर‍िवार के लिए बहुत ही खास दिन होता है. क्योंकि हम एक शानदार बेटी, बहन, पत्नी और मां और इनसे भी ज्यादा एक शानदार इंसान के जन्म का जश्न मनाते हैं. लव यू अर्प‍िता'. केवल आयुष ही नहीं बल्कि कटरीना कैफ, वरुण शर्मा, कांची कौल, जैकलीन फर्नांड‍िस, डेजी शाह, मिनी माथुर, जॉर्ज‍िया एंड्र‍ियानी, वलुशा, जेनेलिया डिसूजा, प्रियंका चोपड़ा समेत अन्य सेलेब्स ने भी बर्थडे की बधाई दी है.

बधाई के साथ सभी ने सलमान की बहन के साथ अपनी फोटोज साझा की हैं. आप जानते ही होंगे अर्पिता सलमान खान से बहुत प्यार करती हैं वहीँ सलमान भी उन्हें बहुत चाहते हैं. दोनों भाई-बहन एक दूजे के साथ अधिक से अधिक समय बिताते हैं. वहीँ बीते साल ही अर्पिता ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. वहीँ आपको पता हो तो सलमान के बर्थडे पर ही अर्प‍िता ने बेटी को जन्म दिया था जिससे सलमान बड़े खुश नजर आए थे.

राम गोपाल वर्मा ने अर्णब गोस्वामी को बताया विलेन, हुए ट्रोल

सनी लियोनी के बच्चों ने मनाया राखी का त्यौहार, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिया चक्रवर्ती के लापता होने पर एक्ट्रेस के अधिवक्ता ने दिया ये बयान