आए हम बाराती..' के सेट पर हुआ ट्रिप सेलिब्रेशन, धमाकेदार अंदाज में मना जश्न
आए हम बाराती..' के सेट पर हुआ ट्रिप सेलिब्रेशन, धमाकेदार अंदाज में मना जश्न
Share:

भगवान श्रीकृष्ण की पावन नगरी मथुरा में पिछले दिनों भोजपुरी फ़िल्म आए हम बाराती बारात लेके की शूटिंग शुरू हुई है. यहां पर हाल ही में फिल्म के सेट में ट्रिपल सेलिब्रेशन किया गया और इसकी वजह बने खलनायक संजय पांडे व कैमरामैन संतोष त्रिपाठी. बताया जा रहा है कि दरअसल दोनों कलाकारों का जन्मदिन एक ही दिन आया और एक ख़ास बात यह भी रही कि संजय पांडेय की शादी की सालगिरह भी इसी दिन थी. ऐसे में सेट पर सेलिब्रेशन का मजा तेन गुना आ गया. 

फिल्म के सेट पर एक साथ तीन ख़ुशख़बरी को देख निर्माता संजय सिंह – प्रदीप प्रभाकर, निर्देशक विशाल वर्मा और कार्यकारी निर्माता किरण शाही द्वारा फिल्म की शूटिंग समाप्ति के बाद सेलिब्रेट करने का फ़ैसला किया गया और तीन अलग अलग केक मँगवा कर सेट पर केक काटे गए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यशी फ़िल्म्ज़ प्रेज़ेंट्स ओ सी ए प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बन रही फ़िल्म के निर्माता हैं संजय सिंह व प्रदीप प्रभाकर, निर्देशक है विशाल वर्मा, क्रिएटिव डायरेक्टर है संजय सिंह, राइटर है शशि रंजन द्विवेदी, संजय कुमार सिंह. वहीं इसके कार्यकारी निर्माता हैं किरण शाही व सह निर्माता हैं अंजु वी, रंजना सिंह व रीता प्रभाकर. इसके गीतकार व संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप , सिनेमेटोग्राफी कर रहे है संतोष त्रिपाठी. फिल्म में कॉस्टयूम डिजाइनर है श्वेता उपाध्याय, एडिटर हैं प्रवीण आंग्रे, कोरियोग्राफर हैं रामदेवन, साउण्ड डिजाइनर है प्रमोद मंडल और निरहुआ की इस आगामी फिल्म के प्रचारक हैं उदय भगत. निरहुआ के साथ ही इस फिल्म में जसविंदर कौर, किरण यादव, अवधेश मिश्रा, चिन्तामणी सिंह, तेज बहादुर यादव, संतोष पहलवान, बिना पाण्डेय भी नजर आएंगे. 

पिच तोहार खराब बेकार हो जाई ने मचाया तहलका, वीडियो बना देगा आपका दिन

सुनिए सबसे हिट भोजपुरी सॉन्ग ई जवानी राजाऊ, जबरदस्त हो रहा वायरल

हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंग आप, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया फनी डांस वीडियो

काजल के साथ खेसारी ने पार की सारी हदें, वीडियो देख सम्भलना होगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -