यूट्यूब पर आते ही छा गए कल्लू-प्रियंका, 'आवारा बलम' ने मचाया कोहराम
यूट्यूब पर आते ही छा गए कल्लू-प्रियंका, 'आवारा बलम' ने मचाया कोहराम
Share:

भोजपुरी स्टार अरविन्द अकेला, तनुश्री और प्रियंका पंडित स्टार फिल्म आवारा बलम को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है. खास बात यह है कि इस फिल्म मको यह भी स्काफी सफलता मिल रही है. सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद वह इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही हैं. महज 1 दिन में ही फ़िल्म को 20 लाख से अधिक बार यूट्यूब पर देखा जा चुका हैं. यह फिल्म के लिए बड़ी बात है. 

बता दें च इस फिल्म में आपको एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि वेव म्यूजिक के यू ट्यूब चैनल पर फ़िल्म को अपलोड किया गया है. वहीं इसे यहां रिलीज करते ही दर्शको की बाढ़ सी आ गई है. आवारा बलम’ की कहानी एक हीरो और उसकी दो हीरोइन के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आती है. प्रियंका और तनुश्री इस फिल्म में दो खूबसूरत अदाकारा है. फिल्म कॉमेडी एक्शन और रोमांस से भरपूर है. 

यू-ट्यूब पर आते ही दर्शकों ने इसे हाथों हाथ लिया है, वहीं दर्शकों को कल्लू- प्रियंका की जोड़ी काफी पंसद भी आ रही है. रिलीज होते ही लोकप्रियता के पायदान पर दोनों कि फिल्म तेजी के साथ दौड़ रही है. इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू ,प्रियंका पंडित औऱ तनुश्री के साथ अवधेश मिश्रा, देव सिंह,मटरू व सुबोध वर्मा भी अहम किरदारों में हैं. निर्माता निशिकांत झा है,लेखक व निर्देशक चंदन उपाध्याय है. जबकि इसके सह निर्देशक रंजीत पटेल,आर्यन शुक्ला और नीलेश राजभर है. 

 

अवॉर्ड शो में इस ड्रेस में पहुंची आम्रपाली, देखते ही उड़ गए सबके होश

VIDEO : एक दूसरे को जमकर टक्कर देती नजर आई मोनालिसा-रानी, देखिए धुंआधार डांस

पहले वह लगातार होती रही प्राइवेट पार्ट के ऊपर-नीचे, फिर पार्टनर की बारी आने पर...

इस ख़ास अवॉर्ड से महाराष्ट्र सरकार ने किया मेगास्टार रवि किशन को सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -