प्रधानमंत्री मोदी की असम यात्रा के दौरान AASU ने दिखाए काले झंडे
प्रधानमंत्री मोदी की असम यात्रा के दौरान AASU ने दिखाए काले झंडे
Share:

ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (एएएसयू) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से क्लॉज 6 को लागू करने की डेडलाइन की घोषणा करने को कहा है।

असम के वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हाल ही में असम समझौते के खंड 6 को 'कानूनी बाधा' के कारण लागू करने में सरकार की असमर्थता व्यक्त की। सरमा के बयान के कुछ दिनों बाद ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (AASU) ने पीएम मोदी से इसे लागू करने की समय सीमा की घोषणा करने को कहा है। छात्रों ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि पीएम मोदी को 22 फरवरी को अपनी धेमाजी यात्रा के दौरान असम समझौते के खंड 6 को लागू करने की समय सीमा घोषित करनी चाहिए। आसू ने खंड 6 को लागू करने में भाजपा सरकार की विफलता, बड़े बांधों से जुड़े मुद्दों के समाधान और राज्य में बाढ़ और कटाव की समस्या के समाधान के खिलाफ प्रधानमंत्री के दौरे के दिन राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करने का भी फैसला किया है।

AASU ने इसी तरह के विरोध प्रदर्शनों का आयोजन किया था और जनवरी में भी मोदी की यात्रा से पहले राज्य भर में मशाल की रोशनी में रैलियां निकाली थीं। 22 फरवरी को आसू सदस्य सार्वजनिक स्थानों पर काले झंडे लहराएंगे और काले बैज पहनेंगे। आसू अध्यक्ष दीपांका कुमार नाथ और महामंत्री संकोर ज्योति बरूआ ने शनिवार को कहा कि असम की जनता के सामने भाजपा के शीर्ष नेता बेनकाब हो गए हैं।

चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, किया ये निवेदन

आज बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक को संबोधित करेंगे PM मोदी

SCBA ने की तेलंगाना में वकील दंपति की नृशंस हत्या की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -