अब टीवी इंडस्ट्री से दूर अपने लोगों को दीवाना बना रहीं हैं आशिया काजी
अब टीवी इंडस्ट्री से दूर अपने लोगों को दीवाना बना रहीं हैं आशिया काजी
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अब टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है और उन्ही में से एक हैं आशिया काजी. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि आज आशिया काजी अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं है. आशिया का जन्म 12 December 1991 में हुआ था और उन्होंने मॉडलिंग में अपनी दमदार पहचान बनाई. आशिया ने कई टीवी शो में काम किया है. आप सभी ने इन्हे मट्टी की बन्नो, धर्मपत्नी, हिटलर दीदी, न बोले तुम न मैंने कुछ कहा 2, यह है आशिकी, बालिका वधु, बॉक्स क्रिकेट लीग, आदि. सभी टीवी शोज में इनके रोल को काफी पसंद किया गया.

फिलहाल वह भले ही वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन आज भी वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं. इंस्टग्राम पर भी ये काफी फेमस है और इंस्टग्राम पर इनके 26.9k followers है और अभी हाल ही में इन्होने अपने इंस्टग्राम पर बहुत ही सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है. ये अक्सर ही अपने इंस्टग्राम पर कई बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती है। अब तक ये अपने फॉलोवर्स के लिए 601 पोस्ट कर चुकी है.

आप सभी को बता दें कि आशिया इन दिनों अपनी हॉटनेस का कोहराम इंस्टाग्राम पर दिखा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें की आशिया अक्सर ही बोल्ड अंदाज में ही नजर आती है और वह सेक्सी अंदाज के कारण आज खूब पॉपुलर हैं. वैसे इन्हे टीवी शोज में सिम्पल किरदारों में ही देखा गया है और रियल लाइफ में यह बहुत सेक्सी हैं.

VIDEO : देवी माँ के जगराते में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल, माँ ने लगाए ठुमके

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की यह एक्ट्रेस निभाएगी कोमोलिका की बहन का किरदार

कपिल की शादी में हुड़दंग मचाने पहुंचे टीवी स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -