International Yoga Day : टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां हैं योगा की दीवानी
International Yoga Day : टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां हैं योगा की दीवानी
Share:

आज सभी जगहों पर बड़े ही जोश और आनंदमय होकर 'इंटरनेशनल योगा डे' मनाया जाने वाला है. कई जगहों पर तो योगा डे मनाने की शुरुआत भी हो चुकी हैं. सभी लोग योगा को अपने जीवन में सबसे अव्वल स्थान पर रखते हैं, लेकिन केवल आम लोग नहीं बल्कि बड़े-बड़े स्टार्स भी योगा को काफी महत्व देते हैं और उनके जीवन में योगा का महत्व बहुत अधिक होता हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके जीवन में योगा का काफी महत्व हैं और वह योगा को सबसे अधिक महत्व देती हैं. अक्सर ही ये टीवी एक्ट्रेसेस योगा करते हुए स्पॉट हो जाती हैं. आइए बताते हैं.

आश्का गोरडिया - आश्का को आप सभी ने नागिन शो में देखा होगा. इस शो में उन्होंने बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस से सभी के दिलों को जीत लिया था. आश्का योगा की दीवानी हैं उन्हें कई बार योग करते हुए देखा जा चुका हैं. शादी के बाद आश्का अपने पति के साथ कई बार योगा करते हुए तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर चुकी हैं.

शमा सिकंदर - शमा को कई बार योगा करते हुए देखा जा चुका हैं उन्होंने अपने फैंस के लिए अक्सर ही योगा वाली तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया हैं जो बहुत ही शानदार रही हैं.

सोफिया हयात - कुछ समय पहले ही सुर्ख़ियों में रहीं सोफिया हयात योगा को अपना सबसे पक्का साथी मानती हैं और उन्होंने भी अक्सर ही योगा करने वाली तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं.

दीपिका सिंह - दीपिका अक्सर ही अपनी योगा वाली तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं और उनकी उन तस्वीरों को लोग पसंद भी करते हैं.

रुबीना दिलायक - टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में नजर आने वाली सौम्या भी अक्सर ही अपनी योगा करने वाली तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

कविता कौशिक - कविता को अक्सर ही योगा करते हुए उनके घर के बाहर पार्क में स्पॉट किया जा चुका हैं.

अनिता हंसनंदानी ने ऐसे जाहिर की अपने 3M Love की ख़ुशी

ये किसे चुनौती देने की बात कर रही है संदीपा धर

Gold Awards 2018 : छोटे पर्दे के 'स्टार्स' ने अपने ख़ास अंदाज़ से अवार्ड शो में लगाए चार चाँद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -