पेड़ पर लेटकर स्टाइलिश फोटोशूट कराती नजर आई यह एक्ट्रेस
पेड़ पर लेटकर स्टाइलिश फोटोशूट कराती नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही मे टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सेक्सी दिखाई दे रही है. इस तस्वीर मे आश्का पेड़ पर लेटी हुईं नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों पति ब्रेंट गोबल के साथ वैकेशन एंजॉय कर रही हैं और वहीं की तस्वीरों को वह लगातार शेयर कर रहीं हैं. वहीं से हाल ही में भी उन्होंने कुछ बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिन्हे आप सभी देख सकते हैं. वैसे इन तस्वीरों में आशका व्हाइट स्विमसूट पहने हुए बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं और उनका अंदाज कातिलाना लग रहा है. इन तस्वीरों मे पेड़ पर लेटे हुए आशका का सेक्सी अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी और इस पोज को आप भी जरूर ट्राय करेंगे.

वहीं और तस्वीरों मे उन्होंने ब्लैक स्विमसूट पहने हुए समुद्र किनारे पोज दिया है जो सेक्सी है. आशका आए दिन अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं उन्होंने बीते कल ही अपनी दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाया है जो शानदार रहा है. वैसे आप देख सकते हैं उनका इंस्टाग्राम अकाउंट आशका की बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों से भरा पड़ा है और हर तस्वीर एक दूजे से बिलकुल अलग है.

आशका और ब्रेंट ने डांसिंग शो 'नच बलिए' के दौरान अपनी केमिस्ट्री ने सबका दिल जीत लिया था और इसी के बाद दोनों ने शादी की और अब दोनों शादीशुदा है. फिलहाल दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं.

3 थप्पड़ खाते ही फूट फूटकर रोने लगी यह एक्ट्रेस

बिग बॉस 12: जसलीन के पूल में आते ही रोहित ने किया ऐसा काम कि शर्मा गईं दीपिका

'कर्णसंगिनी' से बाहर हुई यह अभिनेत्री, अब इनकी होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -