अपने पोल डांस वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में आई यह एक्ट्रेस
अपने पोल डांस वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में आई यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो नागिन फेम एक्‍ट्रेस आशका गोराड़‍िया ने अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रखा है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोल डांस की फोटोज पोस्‍ट की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन फोटोज में वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं. आशका गोराड़‍िया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस की तस्वीरें और वीड‍ियो शेयर करके सनसनी मचा दी है और यह सभी को पसंद आ रही है. उनकी तस्वीरों में उन्होंने कैप्शन में लिखा है

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

#likeariver .There are no rules here! #polefitness #polefit #poledancing #poledance #beginnerpole इसमें वह पोल डांस कर रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आशका गोराडिया ने इस पोल डांस का वीड‍ियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो बेहद सेंसुअस है. आप सभी को बता दें कि उनका यह वीडियो बहुत दमदार है और सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है. आशका गोराड़‍िया ने सोनी टीवी पर कुसुम में कुमुद की भूमिका की और लागी तुझसे लगन में कलावती की भूमिका निभाने के बाद वह खासी लोकप्रिय हो गईं. वहीं आशका गोराड़‍िया ने तमाम टीवी शोज करने के साथ ही मॉडल‍िंग भी की है और वह आज अपनी सर्जरी के कारण चर्चाओं में रहती हैं.

इसी के साथ वह कई फैशन इवेंट्स में रैंप वॉक कर चुकी हैं. टीवी शो नागिन में उनके रोल को खासा पसंद किया गया था और इसके अलावा आशका ने किड्स शो बालवीर में भी काम किया है जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. फिलहाल वह अपने फोटोज और वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं.

लाडो 2 की इस एक्ट्रेस के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां, 10 फरवरी को है शादी

पिता ने इस लड़की को बताया टीवी एक्टर राहुल की मौत का जिम्मेदार, कहा- 'ये हत्या है...'

इस शादीशुदा एक्टर के जबरदस्ती किस करने पर बौखलाई कोमोलिका और कर दिया ऐसा काम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -