पोल डांस का वीडियो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद
पोल डांस का वीडियो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद
Share:

इन दिनों नागिन और बिग बॉस फेम आश्का गोराडिया छोटे पर्दे की सबसे फिट ऐक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने लगी हैं. जी दरअसल आशका सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर अपने लाखों फैन्स के लिए आशका का अपनी हॉट ऐंड सेक्सी फोटोज के साथ ही अपना वर्कआउट विडियो भी खूब शेयर करती हैं, जो आप सभी ने देखे ही होंगे. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह पोल डांस कर रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

पहले तो आपको यह बता दें किफिटनेस फ्रीक और योग एडिक्ट आशका ने इस वीडियो को बड़ी मेहनत से बनाया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है This song hovers over my heart #forever ..#dance #flockofbirds #flyon #throwbackthursday @aerialbombshell वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Take risks, start all over again! Unknown is a good place to begin! #mondaymotivation इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि इससे पहले 'नागिन' की ऐक्ट्रेस आशका गोराडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया था जिसमें वह अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ ऐक्रोयोगा कर रही थीं. वहीं ब्लैक मोनोकीनी पहने आशका काफी हैरतअंगेज पोज में नजर आ रही थीं और वह सिर्फ ब्रेंट के पैर पर सपॉर्ट लेकर हवा में योगा मूव्स कर रही थीं जो उस समय साफ़ नजर आ रहा था.

आप सभी को बता दे कि आशका 'बिग बॉस 6' और 'नच बलिए' जैसे रिऐलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं और वह अपने शोज के लिए खूब फेमस भी रहीं हैं. वहीं उन्हें आखिरी बार 'लागी तुझसे लगन', 'बालवीर', 'नागिन' और 'नागिन 2' जैसे शोज में देखा जा चुका है.

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में शिल्पा शेट्टी और जया प्रदा के बीच हुई डांस की कड़ी टक्कर

शमिता शेट्टी की इस बात को सुनकर फूट-फूटकर रोने भी लगीं भारती, कहा- 'एक दिन...'!

सिद्धू का सपोर्ट करने पर इस एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, गुस्से में कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -