डायन में सतरूपा का किरदार निभाएंगी आशका गोराडिया, बढ़ेंगी जाह्नवी की मुश्किलें
डायन में सतरूपा का किरदार निभाएंगी आशका गोराडिया, बढ़ेंगी जाह्नवी की मुश्किलें
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई शोज जमकर पॉपुलर हो रहे हैं. ऐसे में शो डायन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, इस शो में जल्द ही एक नई एंट्री होने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक़ टीवी अभिनेत्री आशका गोराडिया जल्द ही इस शो में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, टीवी शोज 'कुसुम', 'लागी तुझ लागन' में अपनी भूमिकाओं के साथ अपनी पहचान बना चुकीं आश्का एक बार फिर टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं. आश्का रिएलिटी शो जैसे- 'बिग बॉस 6' और 'नच बलिए 8' में भी नजर आ चुकीं हैं और आखिरी बार उन्हें नागिन सीरीज में देखा गया था. अब आश्का एकता कपूर की हॉरर थ्रिलर शो 'डायन' जो & TV पर दिखाया जाता है, के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia) on

जी हाँ, उन्होंने अपना लुक शेयर किया है और लिखा है #सतरूपा andtvofficial #Daayan शो में वह सतरूपा के किरदार में नजर आने वाली हैं. उन्होंने एक प्रोमो वीडियो शेयर कर लिखा है ''सतरूपा ।।सात रंगो की माया सात रूपों की जादूयी कायाडायन्न की दुनिया उजाड़ेंगीं या प्रेम से सब छीनेगी इश्क़ को बनाकर ढालसतरूपा चलेगी कौनसी चाल|Saturday and Sunday 9pm on @andtvofficial Me all new!! Thank you! @ektaravikapoor@balajitelefilmslimited @rittichopra ''

आप सभी को बता दें कि डायन शो में लोगों को जाह्नवी और आकर्ष के बीच चल रही स्टोरी लाइन पसंद आ रही है. वहीं निर्माता दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और अब आने वाले ट्विस्ट निश्चित रूप से उन्हें उत्साहित करने वाले हैं.. शो में इन दिनों राजा की मौत हो गई है और आकर्ष और जाह्नवी के बीच सब सच आ चुका है और अब दोनों के बीच की दमदार लड़ाई दिखाई जाने वाली है.

बिकिनी पहनकर बोल्ड हुई टीवी की यह अभिनेत्री, तस्वीरें हो रही वायरल

सपना चौधरी ने अर्शी को कहा- 'तेरे मुंह पे मारूंगी..', वीडियो हुआ वायरल

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को बहुत पसंद करते हैं निरहुआ, कपिल के शो में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -