'आश‍िकी' फेम राहुल रॉय की हालत हुई बद से बदतर, पहचान पाना हुआ मुश्किल
'आश‍िकी' फेम राहुल रॉय की हालत हुई बद से बदतर, पहचान पाना हुआ मुश्किल
Share:

वर्ष 1990 में आई फिल्म 'आशिकी' से सफलता का एक अलग मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता राहुल रॉय इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे है. हाल ही में राहुल रॉय की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. यही नहीं बल्कि इस नए लुक में राहुल को पहचान पाना मुश्किल है. दरअसल राहुल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

वह जल्द ही आपको तनवीर अहमद की फिल्म 'नाइट एंड फॉग' में दिखाई देंगे. यही से फिल्म की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमे वह एक मुस्ल‍िम शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं. अपनी भूमिका के बारे में राहुल ने कहा कि उनका किरदार हॉफ इंडियन हॉफ रशियन है. फिल्म में उनका किरदार काफी अलग और रोचक है.

वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में बड़े-बड़े फ्रॉड करते नजर आएंगे. गौरतलब है कि राहुल रॉय काफी लम्बे समय से सुनहरे पर्दे से दूर थे. राहुल फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया चले गए थे और वहां 8 साल बिताने के बाद वो 2015 में वापस आ गए. अब वह जल्द ही फिल्म 'नाइट एंड फॉग' के जरिये बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है.

राहुल ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में बनी महेश भट्ट की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' से की थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. इस फिल्म के जरिये राहुल रॉय रातोंरात सुपरस्टार बन गए थे. 'आशिकी' में राहुल रॉय अभिनेत्री अनु अग्रवाल के साथ दिखाई दिए थे इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के बाद राहुल रॉय का करियर काफी बुलंदी पर पहुंच गया था और एक साथ कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे. अब देखना यह है कि राहुल रॉय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है. 

ये भी पढ़े

सलमान की गर्लफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डालें नजर आई सोनाक्षी, वीडियो हुआ वायरल

अपनी फिल्म की सफलता के लिए गरीब नवाज़ के दर पर पहुंची एकता कपूर

कैसा रहा पंकज कपूर का एक्टिंग करियर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -