हॉलीवुड प्रोडूसर के साथ ये अभिनेता बना रहा है अपनी बायोपिक

फिल्म इंडस्ट्री में बायो फिल्मों का का चलन जोर से बढ़ रहा है. देश की कई बड़ी हस्तियों के जीवन संघर्ष पर फ़िल्में बनाई जा चुकी हैं. जिनमें महेंद्र सिंह धोनी, सचिन, मेरी कॉम, मिल्खा सिंह जैसी हस्तियां शामिल हैं और जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' भी रिलीज़ होने वाली है. अब बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता आशिम खेत्रपाल भी एक बायोपिक एक हॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर बनाने जा रहा रहे हैं. यह फिल्म मैच फिक्सिंग पर आधारित होगी. 

दरअसल यह बायोपिक आशिम खेत्रपाल के जीवन पर ही आधारित होगी जो कि उनकी लोकप्रिय ऑटो बायोग्राफी 'द चोजेन वन' पर आधारित होगी. बता दें कि 1999 में आशिम खेत्रपाल की स्पोर्ट्स प्रमोटर कंपनी 'रेडियंट स्पोर्ट्स मैनेजमेंट पर भी मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगा था. बाद में स्कॉटलैंड यार्ड ने कंपनी को क्लीन चिट दे दी.

आशिम खेत्रपाल की फिल्म 'शिरडी साईं बाबा' ने राष्ट्रपति पुरस्कार जीता था जिससे हिंदी, मराठी, भोजपुरी और तमिल भाषाओं में काफी पसंद किया गया था और वो अपने जीवन पर आधारित फिल्म 'ॐ अल्लाह' बना चाहते हैं जिसके माध्यम वो मैच फिक्सिंग वाले मुद्दे की वास्तिवकता लोगों तक पहुँचाना चाहते हैं. आशिम खेत्रपाल ने फिल्म के बारे में बात करते बताया कि वो इस फिल्म को हॉलीवुड प्रोडूसर के साथ मिलकर हिंदी और अंग्रेजी भाषा में बनाना चाहते हैं. आशिम ने आगे कहा कि खेल के मोर्चे पर उनकी कंपनी अभी भी जरूरतमंद खिलाड़ियों की सहायता कर रही. उनकी स्पोर्ट कंपनी 10 राष्ट्रीय पैरा एथलीटों को टोक्यो में आने वाले पैरालम्पिक खेलों- 2020 के लिए प्रशिक्षित कर रही है.

इस एक्टर ने अपनी पत्नी की बिकिनी फोटो की शेयर, कर रहे हैं हनीमून एन्जॉय

सनी लियोनी ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, काफी समय बाद नजर आया बोल्ड अंदाज़

डेडपूल 2 में रणवीर सिंह की आवाज़ ने मचाई धूम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -