इस मशहूर एक्टर से की सनी लियोन ने सगाई
इस मशहूर एक्टर से की सनी लियोन ने सगाई
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सनी सिंह वैसे तो अक्सर अपने हॉट लुक और फिल्मों में रोमांटिक सीन को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं लेकिन इस बार सनी अपनी सगाई की ख़बरों के कारण चर्चाओं में चल रहीं हैं. सनी ने भोजपुरी एक्टर किशन राय से सगाई कर ली हैं. हाल ही में उनकी और किशन की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सनी किशन के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

'साहो' से है 'बाहुबली' का बड़ा कनेक्शन, होने वाला है धमाका

किशन ने अपने घुटनों पर बैठकर सनी को अंगूठी पहनाई हैं. कुछ तस्वीरों में सनी और किशन एक-दूसरे का हाथ पकड़ें हुए एक-दूसरे से निगाहें मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ फोटोज में सनी अपनी सगाई की अंगूठी को चूमती हुई दिखाई दें रहीं हैं. सनी ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. सोशल मीडिया पर तो इस समय सनी और किशन की सगाई की फोटोज ही वायरल हो रहीं हैं. सभी फोटोज में सनी और किशन परफेक्ट और क्यूट कपल लग रहे हैं.
अब भोजपुरी फिल्मों में जलवे दिखाएगा बॉलीवुड का ये खतरनाक विलेन

इससे पहले आप का दिमाग इनकी शादी तक पहुंच जाए हम आपको बता दें ये सभी तस्वीरें आशी तिवारी के एल्बम ‘दिल ले गइल सवरकी’ की हैं. जी हां... उनके इस नए एल्बम में सनी और किशन साथ नजर आने वाले हैं जो अब धमाल मचाने को भी पूरी तरह से तैयार हैं.

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

इस सॉन्ग के जरिए आशी रियलिटी शो एक्स फैक्टर और राइजिंग स्टार फेम विशाल श्रीवास्तव की एंट्री भी भोजपुरी सिनेमा में करवा रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो के बारे में आशी तिवारी का कहना है कि, सही मायने में दोनों बेहद ही क्यूट कपल लग रहे हैं लेकिन बात फ़िल्मी है और इसका फायदा उन्हें जरूर मिलेगा. इस दौरान उन्होंने ये उम्मीद भी जताई है कि, ‘दिल ले गइल सवरकी’ को सुनकर पूरी इंडस्ट्री झूम जाएगी.

एका भी पढ़ लीजिये...

ऐसा क्या हुआ कि गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान रो पड़े आशी तिवारी

इस भोजपुरी सिंगर की चमकी किस्मत, अब करेगा यह काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -