जल्द ही किसी अजनबी के प्यार में पड़ने वाली हैं आशी सिंह, ऐसे किया इशारा
जल्द ही किसी अजनबी के प्यार में पड़ने वाली हैं आशी सिंह, ऐसे किया इशारा
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह लगातार हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, शो 'ये उन दिनों की बात है' से चर्चाओं में आने वाली आशी इन दिनों बोल्ड हो गईं हैं. इन दिनों आशी लगातार अपने शो के लिए चर्चाओं में बनी हुईं हैं लेकिन उससे कहीं ज्यादा वह अपने बोल्ड अवतार के लिए चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आपको बता दें कि आजकल इस शो में अपने रोल से एक्ट्रेस आशी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं और आज वह सभी की फेवरेट हैं. आशी ने हाल ही में एक दमदार फोटोशूट करवाया है और तस्वीर शेयर कर लिखा है if u want to get ahead, get started Stylist:- @shrishtimunkaOutfit by - @akashidesignerstudio

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर ग्रीन रंग के सूट में शेयर कर लिखा है Happiness is my drug. I am really addicted to it इसमें वह बिंदास दिखाई दे रहीं हैं. शो में वह एक सिम्पल लड़की का रोल निभा रही हैं, लेकिन वहीं रियल लाइफ में आशी सिंह बेहद ही फैशनेबल हैं जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. आशी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए आए दिन बोल्ड हो जाती हैं. आप देख सकते हैं फिलहाल इंस्टाग्राम तस्वीरों में आशी सिंह बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो सभी को भाती हैं.

आशी सिंह बेहद ही बोल्ड एंड खूबसूरत दिख रही हैं और उन्होंने एक और फोटो शेयर कर लिखा है Bewakoof's week of love #allkindsof love@bewakoofofficial इसमें वह रणवीर सिंह के गाने अपना टाइम आएगा को प्रमोट कर रहीं हैं. वहीं वह इस बात की भी गवाही दे रहीं हैं कि जल्द ही वह किसी को डेट करने वाली हैं.

अब 'कसौटी ज़िंदगी...' में होगी मिस्टर बजाज की एंट्री, यह अभिनेता निभाएंगे किरदार

'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट के दौरान कुत्ते का शिकार हुईं भारती, हुई ऐसी हालत

पुलवामा अटैक पर अपना ही बयान पढ़कर हैरान रह गईं मुनमुन दत्ता, अब लेंगी ऐक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -