जेल में अचानक बिगड़ी 'आसाराम' की तबियत, इमरजेंसी वार्ड में किया गया भर्ती
जेल में अचानक बिगड़ी 'आसाराम' की तबियत, इमरजेंसी वार्ड में किया गया भर्ती
Share:

जोधपुर: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में राजस्थान की जोधपुर जेल में सजा काट रहे आसाराम की तबीयत अचानक से बिगड़ गई, जिसके बाद आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराया गया है। बता दें कि, आसाराम को बेचैनी की शिकायत थी। हालत बिगड़ता देख उसे अस्पताल के CCU वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात को जेल में अचानक आसाराम की तबीयत बिगड़ गई। आसाराम की तबियत की जानकारी मिलते ही जेल प्रशासन सक्रिय हुआ और प्राथमिक उपचार दिया, किन्तु हालत में सुधार होता न देख उसे महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। जहां आसाराम ने खुद ही बताया कि उसके घुटने काम नहीं कर रहे हैं, बीपी की तकलीफ हो रही है और साथ में बेचैनी भी हो रही है।

वहीं, आसाराम के भक्तों को जैसे ही तबियत का पता चला कुछ भक्त अस्पताल पहुंच गए, जिन्हें पुलिस ने बाहर निकाला। आसाराम को तक़रीबन पूरे समय एक्स-रे रूम में ही रखा गया। जहां ब्लड सैंपल लिया गया। इसके अलावा कार्डियोलॉजी के डॉक्टर को भी बुलाया गया। एक्स-रे के बाद आसाराम की सीटी स्कैनिंग की गई। हालांकि उसकी ECG रिपोर्ट नार्मल आई। इसके बाद आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल से मथुरादास माथुर अस्पताल के CCU वार्ड में शिफ्ट किया गया।  

कोरोना के ब्राजील-अफ्रीका वैरिएंट से भारत में खौफ, बैंगलोर एयरपोर्ट पर अनिवार्य हुआ RT-PCR टेस्ट

आम आदमी को महंगाई का झटका, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर हुआ इजाफा

ईपीएफओ 4 मार्च को 2020-21 के ईपीएफ जमा पर ब्याज दर की कर सकता है घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -