पांच साल बाद इस पंजाबी फिल्म में नजर आएँगे आर्य बब्बर
पांच साल बाद इस पंजाबी फिल्म में नजर आएँगे आर्य बब्बर
Share:

पंजाबी फिल्मों में अपना जादू दिखाने वाले आर्या बब्बर जल्द ही अपनी नयी फिल्म के साथ नजर आने वाले हैं. उन्होंने पॉलीवु़ड में बीते पांच साल से कोई फिल्म नहीं की हैं और अब इस हफ्ते वहअपनी दमदार वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, उन्होंने अपनी नयी फिल्म के पोस्टर को हाल ही में शेयर किया है और इसे शेयर कर उन्होंने खूब सुर्खियां हांसिल की है.

आप सभी को बता दें कि पांच साल के ब्रेक के बाद, 'यार अनमुल्ले' फेम आर्या बब्बर फिल्म 'गांधी फेर आ गया' से पॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार हैं और 'गांधी' के रूप में आर्य बब्बर का पोस्टर भी सामने आ गया है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्टर को शेयर कर आर्य ने लिखा है 17th January @gandhiphiraagya_thefilm share and repost teaser de liye ready ho jao, very soon coming out #character #poster #gandhi #gandhiferaagea #action #film #2020 #kindersinghisking #kapilbatraproductions #joyproductions #mahakaleshwarproductions #punjab

#pollywood #film #movie #gandhiferaagea #gandhiphiraagya #nehamalik #sunakshisharma #harpalsingh #arahhundal #tinuverma #actionfilm #actionhero #intense #drama #aaryababbar #lion #Babbarsher #Roar इस पोस्टर से यह तो साफ़ है कि फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी और इस फिल्म में एक्ट्रेस के रूप में नेहा मलिक नजर आने वाली हैं जो एक शानदार पंजाबी अभिनेत्री हैं.

सोनम बाजवा संग बूढ़े हुए दिलजीत दोसांझ, सामने आया नए गाने का लुक

असीम रियाज पर जमकर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'जुबान पर काबू ...'

सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़की यह पंजाबी अभिनेत्री, कहा- 'ये इंसान किस तरह का...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -