कोरोना के कारण आरती सिंह मालदीव जाना किया कैंसिल
कोरोना के कारण आरती सिंह मालदीव जाना किया कैंसिल
Share:

टीवी का जाना माना बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो जाने के बाद टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) घरवालों के साथ खूब समय बिता रही थी और जल्द ही वह अपना प्री-बर्थडे मनाने के लिए मालदीव भी जाने वाली थी। इसके साथ ही कोरोनाआउटब्रेक के चलते अब आरती आइसोलेशन में है और उन्होंने हर बात को ध्यान में रखते हुए अपने ट्रिप को भी कैंसिल कर दिया है। वहीं आरती इस समय खुद की और अपने आसपास रहने वालों की हेल्थ पर ध्यान दे रही है और कोशिश कर रही है कि जल्द से जल्द इस मुसीबत से बचा जाए। इसके साथ ही एचटी कैफे से बात करते हुए आरती ने अपने ट्रिप से और आइसोलेशन से जुड़ी जानकारियां दी है। 

वहीं आरती ने कहा है कि, 'मैं हमेशा से ही अपनी मां को मालदीव ले जाना चाहती थी और इसी वजह से मैंने ये ट्रिप प्लान किया था। परन्तु इस समय एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारा कर्तव्य है कि हम घर में रहे और यात्रा ना करें।इसके साथ ही  मैंने अपनी मां और परिवार के साथ-साथ आसपास के लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान हुए अपनी ट्रिप को कैंसिल कर दिया है।' इसके साथ ही आरती ने आगे कहा है कि, 'मैं इस समय कुकिंग कर रही हूं....एक्सरसाइज कर रही हूं और जो भी टीवी शोज मैंने अभी तक नहीं देखें है उन्हें देख रही हूं। वहीं हम अपनी जिंदगी में काफी व्यस्त है और अब हमारे पास अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं घर में शेफ हूं और खुद की क्रिटिक्स भी। वहीं 'इसी के साथ ही आरती सिंह ने रोज काम करके कमाई करने वाले लोगों को लेकर चिंता जताई है। वहीं आरती ने कहा है कि, 'हम लोग तो घर में रहे रहे है परन्तु मैं उन लोगों को लेकर चिंतिंत हूं जोकि रोज काम करके कमाई करते है। हमारे देश में लाखों की संख्या में ऐसे लोग है जो हर दिन काम करते है और उन्हें उनकी दिहाड़ी मिलती है और इसी के चलते उनकी थाली में खाना आ पाता है। वहीं मैं आशा करती हूं कि हम अपने आसपास के ऐसे लोगों की मदद करें।'

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे है आसिम हिमांशी

Bigg Boss 13 : शो के दोबारा आने पर बोली रश्मि देसाई

Mujhse Shaadi Karoge : शो के इस कंटेस्टंट ने शहनाज़ गिल को लेकर कही थी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -