आरती सिंह ने शेयर किया भाई के साथ डांस का यह वीडियो
आरती सिंह ने शेयर किया भाई के साथ डांस का यह वीडियो
Share:

टीवी का जाना मना शो बिग बॉस फेम आरती सिंह भी अपनी लॉकडाउन लाइफ में उन पुराने लम्हों को फिर से टटोलने की कोशिश कर रही हैं जिन्हें बिजी लाइफ शेड्यूल के दौरान कभी पलटकर देखने का मौका ही नहीं मिलता था. इसके अलावा बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रहीं आरती ने इंस्टाग्राम पर अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भाई कृष्णा और भाभी कश्मीरा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं ये वीडियो कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी का है. 

इसके अलावा वीडियो में आरती अपने भाई कृष्णा और भाभी कश्मीरा के साथ गोविंदा की फिल्म के गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों इस वक्त को खुलकर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में आरती ने उस वक्त की यादें साझा की हैं जब वो इस शादी में शामिल हुए थे. इसके अलावा वीडियो के कैप्शन में आरती ने लिखा, "मुझे याद है ये हर्ष और भारती की शादी थी और हम रूम की तरफ जा रहे थे. और जाते जाते हम खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन के बाद ये सब दोबारा करने से मैं खुद को नहीं रोक पा रही हूं." बता दें कि आरती और हर्ष के बीच कमाल की केमिस्ट्री है. इसके अलावा दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं. वहीं छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 में आरती सिंह ने काफी लंबा सफर तय किया था. वह फिनाले के काफी करीब आकर एविक्ट हुई थीं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर रहे थे और आसिम रियाज फर्स्ट रनर अप रहे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

'बेगुसराय' फेम राजेश करीर को मिली लोगों से मदद

रामायण की सीता ने शेयर की बचपन की यह तस्वीर

टीवी सीरियल 'दिल ये ज़िद्दी है' हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -