आरती सिंह ने फनी मीम के जरिए लोगों को किया जागरूक, कहा- सरकार 10वीं-12वीं से बचा सकती है...

देशभर में कोरोना महामारी ने भारी आतंक मचा रखा है वही इन हालातों ने लोगों का हाल बुरा कर दिया है। लोग हॉस्पिटल के चक्कर लगा रहे हैं तथा बहुत अधिक लाचार दिखाई दे रहे हैं। फिर से कई स्थानों पर कड़े लॉकडाउन लगाने को लेकर जद्दोजहद देखने को मिल रही है तो बहुत से स्थान ऐसे भी हैं जहां पर लॉकडाउन लगाने की कवायद भी आरम्भ हो गई है। ऐसे अवसर पर सभी से अपील की जा रही है कि वे मास्क लगाएं और पूरी सावधानी बरतें। 

आरती सिंह फनी पोस्ट

वही मनोरंजन जगत से जुड़े स्टार्स भी किसी ना किसी प्रकार से प्रशंसकों को मास्क लगाने और सामाजिक दुरी का पालन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 13 की प्रतियोगी आरती सिंह ने भी ऐसा ही एक वीडियो साझा किया है। आरती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीम साझा कर प्रशंसकों को कोरोना के प्रति सावधान किया है तथा मास्क लगाने का आग्रह किया है। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 का एक फनी मीम साझा किया है। इसमें मौजूदा वक़्त में कोरोना के चलते कैंसल हुए 10वीं और 12वीं के परीक्षा को भी जिक्र में लाया गया है। 

वही फोटो पर लिखा है कि- ''कृपया मास्क पहन कर घर से निकलें। सरकार आपको 10वीं और 12वीं से बचा सकती है, 13वीं से नहीं।'' वैसे तो ये एक जोक है लेकिन इसके पीछे की जो गहराई छिपी है इसे समझे जाने की आवश्यकता है। आज न्यू नॉर्मल को एक्सेप्ट करना, मास्क लगाना, सेनिटाइजर यूज करना तथा सामाजिक दुरी का पालन करना कितना आवश्यक हो गया है ये समझे जाने की आवश्यकता है।

हिना खान को पैपराजी कर रहे थे परेशान तो फुट पड़ा विकास गुप्ता का गुस्सा, बोले- किसी के पिता का निधन...

सोशल मीडिया स्टार चिंकी और मिंकी ने फिर जीता फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंची जया प्रदा, शन्मुखप्रिया से खुश होकर एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -