गोविंदा-कृष्णा के विवाद से दुखी हुई आरती, बोलीं- 'जब कोई दुनिया में नहीं रहे'
गोविंदा-कृष्णा के विवाद से दुखी हुई आरती, बोलीं- 'जब कोई दुनिया में नहीं रहे'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों क़े मशहूर अभिनेता गोविंदा एवं उनकी बहन के फैमिली के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते कई वर्षों से इन दोनों ही परिवारों के बीच फूट डली हुई है। वही अभिनेत्री आरती सिंह की मां 25 दिसंबर को अपना 66वां जन्मदिन मनाएंगी। लखनऊ से पूरा सिंह परिवार मुंबई आने वाला है। मुंबई में ही आरती सिंह की मां अपना बर्थडे मनाएंगी, मगर इस पार्टी में शायद गोविंदा फैमिली सहित आमंत्रित न किए जाएं।

आरती सिंह ने मां के बर्थडे को लेकर कहा कि हम सभी साथ में सेलिब्रेट करने वाले हैं। हालांकि, अभी तक यह निर्धारित नहीं हुआ है कि आखिर हम मां का बर्थडे किस प्रकार सेलिब्रेट करेंगे, मगर इतना जरूर है कि इसमें फैमिली के ही मेंबर सम्मिलित रहेंगे। मुझे नहीं लगता कि हम कोई ग्रैंड पार्टी करेंगे, सिर्फ छोटा सेलिब्रेशन करेंगे। 

गोविंदा एवं उनकी फैमिली को क्या आमंत्रित किया जाएगा? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए आरती सिंह ने कहा कि नहीं, अभी तक तो उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया है तथा वैसे भी वह शायद ही आएं। गोविंदा संग आजकल कैसे रिलेशन हैं? आरती सिंह ने इस प्रश्न पर बोला कि मैंने लंबे समय से उनसे बात नहीं की है। जबसे ये चीजें आरम्भ हुई हैं, तभी से हमारा एक-दूसरे से संपर्क नहीं हो पाया है। मुझे सोचकर बुरा लगता है। मुझे लगता है कि हम सभी को साथ होना चाहिए। मेरे लिए दुखद है यह सोचना कि सब अलग हो गए। आशा करती हूं कि सब जल्दी से ठीक हो जाए तथा हम सभी साथ हों। भाई कृष्णा अभिषेक एवं गोविंदा माम के बीच चीजें ठीक करने के लिए आरती सिंह ने बहुत ट्राय किया। अभिनेत्री बोलती हैं कि मैंने प्रयास पूरा किया, मगर मुझे दोनों ही तरफ से उस प्रकार से प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त हो पाई। मुझे लगता है कि इन सभी को चीजों को लेट गो कर देना चाहिए तथा क्षमा कर देना चाहिए। जब आप ज़िंदा हैं, मिलिए। उस पल कि प्रतीक्षा मत करिए, जब कोई आसपास नहीं रहेगा। आशा करती हूं कि मेरी शादी पर परिवार एक साथ आ जाए। एक समय हुआ करता था जब मैं शादी की बात को सोचकर बहुत उत्साहित हो जाया करती थी। अब मैं उस स्टेज पर आ गई हूं, जहां मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं शादी करना चाहती हूं, मगर अब इतना चार्म इसका नहीं रहा है।

वनराज को काव्या से दूर करेगी मालविका, आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट

इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -