कोरोना को लेकर गुरमीत चौधरी ने की लोगो से यह अपील
कोरोना को लेकर गुरमीत चौधरी ने की लोगो से यह अपील
Share:

पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में है. इसके साथ ही अब तक इस वायरस से करीब 23 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी है. वहीं इस वायरस से बजने का सबसे कारगर तरीका है सोशल डिस्टेंसिंग. इसके साथ ही म आपस में जितना दूर रहेंगे इस वायरस के संक्रमण को उतना ही कम कर सकेंगे. इसके साथ ही इसी को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है. वहीं डॉक्टर्स, नेता और कलाकार हर कोई बचने की सलाह दे रहा है. वहीं अब टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet choudhary) ने कोरोनावायरस को लेकर देश की जनता से अपील की है.

इसके साथ ही एक्टर गुरमीत चौधरी ने एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए कहा कि हमें कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी को गंभीरता से लेना चाहिए और एक जिम्मेदार नागरिक की तरह अपने कर्तव्य का पालन करना चाहिए.वहीं  उन्होंने अपने संदेश में अपील की कि अपने आस पास सफाई का ध्यान रखें और वायरस से बचाव के लिए चेहरे पर मास्क लगाएं. वहीं उन्होंने कहा कि हमें खुद का ख्याल तो रखना ही चाहिए साथ ही दूसरों के स्वास्थ्य की भी फिक्र करनी चाहिए. इसके साथ ही गुरमीत ने कहा कि सभी लोगों को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए और यदि बहुत जरूरी न हो तो घर से बाहर न जाएं क्योंकि इसी के द्वारा हम खुद की और दूसरे को भी संक्रमण से बचा सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोग सामान लेने के बहाने से बाहर निकल रहें हैं, हमें ऐसा बिल्कुल नहीं करना. हमें यह भी ध्यान रखना होगा कि यदि जरूरी काम है तो घर का एक ही सदस्य बाहर जाए वो भी मास्क लगाकर.

कोरोना को लेकर गम्भीरता से ले और बचाव के लिए मास्क पहने और सफ़ाई का ख़ास ख़याल रखें और बाहर जाने की बजाय घर पर रहे और अपने साथ साथ दूसरों की सुरक्षा का ख़याल रखे आप घर रहकर ही कोरोंना से सुरक्षा कर सकते है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना को सब लोग गम्भीरता से ले क्योंकि अगर यह भारत में फैल गया तो इसे संभालना मुश्किल हो जाएगा. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन के निर्णय के बारे में उन्होंने कहा कि यह देश की भलाई के लिए है, लेकिन उनके संबोधन के बाद जिस तरह से लोग बाजार की तरफ सामान लेने गए और भीड़ इकट्ठा की वह पूरी तरह से गैरजिम्मेदाराना व्यवहार था. वहीं गुरमीत का मानना है कि अगर हम सरकार का साथ नहीं देंगे तो कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई बहुत कमजोर हो जाएगी जो कि हमारे देश के नागरिकों के लिए नकुसान देह है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary) on

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की यह तस्वीर

सिडनाज़ के गाने 'भुला दूंगा' ने पार किये 3 करोड़ व्यूज

Naagin 4 का ऑफर ठुकराने को लेकर माहिरा शर्मा ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -